October 21, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गोपालगंज : गुरुवार की सुबह अपराधियों ने राजद नेता पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, गोरखपुर रेफर

गोपालगंज:- बिहार में अपराधियों का हौसला लगातार बुलंद होता जा रहा है. पुलिस के तमाम दावों के बावजूद अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. आए दिन हत्या और लूट की घटनाएं हो रही हैं. इसी क्रम में बिहार के गोपालगंज से एक बड़ी ख़बर आ रही है. गोपालगंज में अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम देते हुए RJD नेता को दिनदहाड़े गोली मार दी है.
अपराधियों ने गरुवार की सुबह की राजद नेता सुरेश यादव को निशाना बनाते हुए फायरिंग की. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल सुरेश यादव को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है.
घटना नगर थाना कुकुरभुखा गांव की है. जानकारी के मुताबिक सुरेश यादव गुरुवार की सुबह अपने घर के सामने टहल रहे थे, तभी बाइक सवार एक अपराधी ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गए. घरवालों ने स्थानीय लोगों की मदद से उनको सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया, जहां उनकी नाजुक हालत को देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ. मुकेश कुमार के मुताबिक सुरेश को तीन गोलियां लगी हैं. उन्‍हें एक गोली सीने में और दो गोली कंधे में लगी है.
पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. नगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार के मुताबिक गोली लगने की सूचना है. मामले की छानबीन की जा रही है. राजद नेत्री सुनीता यादव ने अपराध को लेकर सरकार पर हमला बोला है और जिला प्रशासन से जल्दी से जल्दी अपराधियों की गिरफ़्तारी की मांग की है.

Recent Posts

%d bloggers like this: