October 20, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सुशांत केस में सामने आया ड्रगस सप्लायर फारुख बटाटा का नाम

मुंबई:- सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद जैसे-जैसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच आगे बढ़ रही है, रोज नए-नए खुलासे और नए-नए किरदार सामने आ रहे हैं। NCB की जांच में फारुख़ बटाटा नाम के एक ड्रग्स सप्लायर का नाम सामने आया है। बताया जाता है कि फारुख़ का कनेक्शन बॉलीवुड के बड़ी-बड़ी हस्तियों के साथ है।

फारुख़ बटाटा की एक रंगीन पार्टी का वीडियो सामने आया है। ये वीडियो एक बर्थडे पार्टी की है, जिसमें फारुख बटाटा भी शामिल हुआ था। बटाटा की पार्टी में न सिर्फ लड़कियां शामिल होती हैं, बल्कि सूत्रों के मुताबिक इन पार्टियों में धड़ल्ले से ड्रग्स का भी इस्तेमाल होता है। बताया जाता है कि इस बर्थडे पार्टी में करीब 15-20 लड़कियां शामिल हुई थी, जिसमें सभी ने अपनी मर्जी से ड्रग्स लिया था। यहीं नही, इस पार्टी में म्यूजिक की बीट पर न सिर्फ लड़कियां डांस करती दिखाई दे रही हैं, बल्कि उनपर जमकर पैसे भी लुटाए गए।

बताया जाता है कि चंद मिनटों में लाखों की कैश उड़ाई दी गई। वीडियो बटाटा की पार्टी में मौजूद एक शख्स ने बनाया था। शख्स के मुताबिक, वीडियो नवम्बर 2019 का है, जहां पानी की तरह पैसे उड़ाए गए थे। शख्स ने दावा किया है कि बटाटा ने खुद तो पैसे नहीं लुटाया, लेकिन बटाटा के लोगों ने जमकर लाखों रुपये उड़ाए। शख्स का दावा है कि फारूख एक-दो नहीं बल्कि एक रात में 4-5 बार या फिर होटल बदलता है।

‘बटाटा’ का ड्रग्स कनेक्शन!

NCB के रडार पर ड्रग्स सप्लायर फारुख़ शेख़ उर्फ फारुख़ बटाटा

मुंबई में ड्रग्स सिंडिकेट का बड़ा नाम है फारुख़ बटाटा

फारुख़ पहले आलू बेचता था, जिसे मराठी में बटाटा कहते हैं

ज्यादा दौलत की चाहत में फारुख ड्रग्स के धंधे में आ गया

फारुख़ बटाटा ड्रग्स को लेकर अंडरवर्ल्ड के संपर्क में आया

कुछ समय बाद फ़ारुख़ बटाटा ड्रग्स सप्लायर बन गया

फारुख़ बटाटा को मुंबई का बड़ा ड्रग्स सप्लायर माना जाता है

अक्सर हाई प्रोफाइल लोगों से मिलता रहता है फ़ारुख़ बटाटा

फारुख के दोनों बेटे भी ड्रग्स के धंधे से जुड़े हुए हैं

Recent Posts

%d bloggers like this: