October 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

असामाजिक तत्वों ने दुकान में लगाई आग, दुकानदार ने की कार्रवाई की मांग

धनबाद जिले में असामाजिक तत्वों की तरफ से दुकान में आग लगाए जाने का मामला सामने आया है. पीड़ित दुकानदार ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

धनबाद:- पुटकी भागा रोड के किनारे स्थित इंद्रजीत शर्मा की किराना दुकान में असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी, जिससे लाखों रुपये की संपत्ति जलकर खाक हो गई. पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस खबर लिखे जाने तक नहीं पहुंची थी.

देखें पूरी खबरदुकान में लगाई आगदुकान के मालिक इंद्रजीत शर्मा ने बताया कि उनकी दुकान में ताला लगा हुआ था. अलसुबह करीब 3 बजे दुकान से धुआं उठते देखा तो मौके पर पहुंचकर दुकान खोलने की कोशिश की लेकिन तक आग भड़क गई थी. इसलिए उसे खोल नहीं सके. कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया. वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने नहीं पहुंची थी.

कार्रवाई करने की मांग

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि पहले भी दुकान में आग लगने की घटना हो चुकी है. पुलिस में शिकायत भी की गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके कारण असामाजिक तत्वों का मनोबल बढ़ता जा रहा है. पीड़ित ने जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

Recent Posts

%d bloggers like this: