October 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राजद(लो०) जुमलेबाज बीजेपी लालू फोबिया चालीसा पढ़ने में प्रतिदिन व्यस्त,राज्य में जनता की लोकप्रिय सरकार है,हेमन्त बिल्कुल अनुशासित मुख्यमंत्री:- कैलाश यादव

रांची:- आज दिनांक 02/9/20 को राजद लोकतांत्रिक के कार्यकारी अध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी कैलाश यादव ने प्रेस ब्यान जारी कर कहा कि महज 8 महीना पहले तक झारखंड में शासन करने वाली बीजेपी इन दिनों हताश और निराश है।
राजनीतिक तौर पर बेरोजगार व मुद्दाविहीन बीजेपी प्रतिदिन राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव नाम का चालीसा पढ़ने में व्यस्त है।
लालू फोबिया के कारण बीजेपी राज्य के जनप्रिय मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन पर अकारण सवाल खड़ा करने की कोशिश कर रही है।

यादव का कहना है कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव देश के सर्वाधिक लोकप्रिय व सामाजिक न्याय के मजबूत पक्षधर वाले राजनेता हैं,कोर्ट के द्वारा सजायाफ्ता होने के बाद वह न्यायालय के निर्देशों का अक्षरशः पालन करते आ रहे हैं।

यादव ने कहा कि बीजेपी नाहक में बेचैन और परेशान है, उसे पिछली जनविरोधी रघुवर सरकार के कार्यकाल को भी ध्यान में रखकर बातें करनी चाहिए।

ज्ञात हो कि तत्कालीन रघुवर सरकार ने झारखंड के खजानों को खोखला कर रख दिया,केंद्र सरकार के रिमोर्ट पर नाचने वाली तत्कालीन रघुवर सरकार राज्य को गर्त में धकेल कर खस्ताहाल बना दिया और सिर्फ कॉरपोरेट घरानों को सेवा करने में व्यस्त रही।

ज्ञातव्य है कि राजद लोकतांत्रिक राज्य में चहुमुंखी विकास एवं जनता से किए गए वादे को पूर्ण करने के लिए हेमन्त सोरेन के नेतृत्व में कांग्रेस,राजद गठबन्धन सरकार को समर्थन कर रही है।

Recent Posts

%d bloggers like this: