October 20, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

‘साथ निभाना साथिया 2’ का प्रोमो रिलीज, गोपी बहू के किरदार में नजर आई देवोलीना भट्टाचार्जी

नई दिल्ली:- टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अब इसका दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है। इसके दूसरे सीजन का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है, जिससे शो को लेकर फैन्स की उत्सुकता बढ़ गई है। इस शो में गोपी बहू के किरदार में देवोलीना भट्टाचार्जी नजर आएंगी। इस वीडियो में देवोलीना पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। वह हाथ में पूजा की थाली लिए नजर आ रही हैं। वीडियो में वह कह रही हैं कि, ”शायद रसोड़े में गहना ने कुकर गैस पर चढ़ा दिया होगा। ये गहना भी न ऐसी-ऐसी चीजें करती है कि कभी तो मुझे एकदम सरप्राइज कर देती है और कभी-कभी एकदम शॉक्ड। आप सब यही सोच रहे हैं न कि गहना कौन हैं। तो पता चल जाएगा।”
इस प्रोमो को देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘भारी डिमांड पर हम वापस आ गए हैं।’ इस वीडियो जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। फैन्स कमेंट करके पूछ रहे हैं कि रसोड़े में कौन था?
इससे पहले ‘साथ निभाना साथिया’ की ऑरिजनल गोपी बहू यानी जिया मानेक ने कहा था कि उन्हें दूसरे सीजन के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर ‘बिग बॉस 13’ फेम देवोलीना भट्टाचार्जी को इस शो में कास्ट किया जाता है तो उन्हें बहुत खुशी होगी। मालूम हो कि इस शो में देवोलीना ने जिया मानेक को रिप्लेस किया था। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत के दौरान जिया मानेक ने कहा, ‘मैंने गोपी बहू के सफर को तय किया है। जब देवोलीना ने इस शो को जॉइन किया था तो मुझे उनसे कोई नाराजगी नहीं थी, आखिरकार सभी अपना काम कर रहे हैं। मैं दूसरे सीजन के बारे में ज्यादा नहीं जानती हूं, लेकिन अगर वे देवोलीना को दोबारा कास्ट करते हैं तो मुझे उनके लिए बहुत खुशी होगी।’

Recent Posts

%d bloggers like this: