October 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में विद्या बालन, बोलीं- लोगों ने एक्ट्रेस को दोषी मान लिया है, वह भी बेगुनाह साबित होने से पहले

नई दिल्ली:- सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच सीबीआई कर रही है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपना पक्ष लोगों के सामने रखा था। इसके बाद से ही कई बॉलीवुड सेलेब्स रिया के सपोर्ट में सामने आए हैं। तापसी पन्नू के बाद विद्या बालन ने भी रिया चक्रवर्ती को सपोर्ट किया है।
दरअसल, एक्ट्रेस लक्ष्मी मान्चू ने रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में एक लंबा-चौड़ा ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ हुए मीडिया ट्राइल पर सवाल उठाए थे। अब विद्या बालन ने इसी को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि भगवान आपकी रक्षा करे लक्ष्मी मान्चू, आपने यह मुद्दा उठाया। कितनी खराब बात लगती है न ये कि हमारे प्यारे और शानदार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को मीडिया सर्कस बना दिया गया है। इसी के साथ एक महिला होने के नाते मुझे रिया चक्रवर्ती के लिए भी बुरा लगता है। जिस तरह से उनपर सवाल उठाए जा रहे हैं। क्या ऐसा नहीं होना चाहिए था ‘बेगुनाह, दोषी साबित होने से पहले’? अभी जो दिख रहा है वह तो यह दिख रहा है कि लोगों ने रिया को ‘दोषी मान लिया है, वह भी बेगुनाह साबित होने से पहले’। कुछ तो ईमानदारी दिखाइए एक नागरिक होने के नाते और लॉ पर विश्वास रखिए।
इससे पहले तापसी ने लोगों से अपील की थी कि वे लॉ में विश्वास रखें और खुद से चीजों के बारे में कुछ भी न कहें। एक्ट्रेस लक्ष्मी मानचू की पोस्ट को रीट्वीट करते हुए तापसी लिखती हैं कि मैं सुशांत को पर्सनल लेवल पर नहीं जानती थी और न ही रिया को जानती हूं। हां, लेकिन इतना जरूर पता है कि किसी को दोषी तब तक नहीं ठहराना चाहिए जब तक प्रूव नहीं हो जाता। आप लॉ से ऊपर नहीं हैं। लॉ पर विश्वास रखिए।

Recent Posts

%d bloggers like this: