October 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

निर्देशक शाद अली की फिल्म में प्रेग्नेंट आदमी का किरदार निभाएंगे दिलजीत दोसांझ, यामी गौतम के साथ करेंगे रोमांस

नई दिल्ली:- बॉलीवुड अभिनेता दिलजीत दोसांझ जल्द ही एक ऐसी फिल्म में नजर आएंगे, जिसमें वह एक प्रेग्नेंट आदमी के रूप में नजर आएंगे। दरअसल, दिलजीत दोसांझ जल्द ही फिल्म सूरमा के निर्देशक शाद अली के साथ एक बार फिर काम करने वाले हैं। अब फिल्म के किरदार और फिल्म की कहानी को लेकर जानकारी सामने आ रही है।
मीडिया रिपोर्ट्स में पता चला है कि इस फिल्म में एक्टर एक ऐसे आदमी का किरदार निभाने वाले हैं, जो खुद ही प्रेग्नेंट हो जाता है। अभिनेता फिल्म में यामी गौतम के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। यह पहली बार है जब दिलजीत और यामी एक साथ एक फिल्म में नजर आएंगे।
पिंकविला की रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म एक फैमिला एंटरटेनर फिल्म है, जो एक पंजाबी कपल की रिलेशनशिप के इर्द-गिर्द घूमती है। हालांकि, अभी फिल्म को लेकर अन्य जानकारी सामने आना बाकी है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि दिलजीत दोसांझ के भारत लौटने के बाद फिल्म पर काम शुरू हो सकता है। माना जा रहा है कि फिल्म अक्टूबर तक फ्लोर पर आ सकती है।
दिलजीत दोसांझ प्रेग्नेंसी पर आधारित फिल्म गुड न्यूज में नज़र आए थे। यह फिल्म भी आईवीएफ प्रेग्नेंसी पर आधारित थी, जिसमें दो कपल की कहानी थी। फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, करीना कपूर भी नज़र आई थीं। फिल्म को काफी पसंद किया गया था।

Recent Posts

%d bloggers like this: