October 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं तापसी पन्नू, सोशल मीडिया यूजर्स ने लगा दी जमकर क्लास

मुंबई:- इन दिनों बॉलीवुड में सबसे ज्यादा लाइमलाइट में जो मामला है वो है सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला। इस मामले को लेकर अब तक बॉलीवुड की तरफ से कोई भी प्रतिक्रयि सामने नहीं आई थी। लेकिन अब धीरे-धीरे बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मामले को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को बॉलीवुड सेलेब्स का रिया चक्रवर्ती का समर्थन करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। जिसके चलते अब सोशल मीडिया यूजर्स इन सितारों की क्लास भी लगा रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से किसी भी सेलेब्स ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। लेकिन अब धीरे- धीरे सितारे इस मामले की मुख्य आरोपी मानी जा रहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के समर्थन में सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी रिया का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया। लेकिन तापसी के फैंस को ये बात उनकी जरा भी पसंद नहीं आई है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने उनकी जमकर क्लास लगा दी।

हाल ही में तापसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ‘निजी तौर पर मैं सुशांत को नहीं जानती हूं और ना ही रिया को। लेकिन जो मैं जानती हूं, यह समझने के लिए सिर्फ मानव होना जरूरी है कि हम किसी को दोषी साबित होने से पहले ही दोषी साबित कर दें, जबकि अभी न्यायपलिका में यह साबित नहीं हुआ है। अपनी बुद्धि पर भरोसा रखते हुए और मृतक की शुचिता का ख्याल रखते हुए कानून पर विश्वास करें।’

Recent Posts

%d bloggers like this: