October 22, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गोरखपुर में नर्सिंग होम संचालकों के विवाद में आधी रात को तड़तड़ाईंं गोलियां

गोरखपुर:- रामगढ़ ताल इलाके में स्थित गोपलापुर मोहल्ले में बन रहे अस्पताल के भूमि तल पर दुकान में लगे शटर पर सोमवार की रात 12:30 बजे के आसपास कार सवार बदमाश गोली चलाकर फरार हो गए। हालांकि पुलिस इस घटना को संदिग्ध मान रही है। एसपी सिटी डा. कौस्तुभ ने घटना की छानबीन कर कार्रवाई करने की बात कही है।

कार पर सवार होकर आए थे बदमाश

गोपलापुर मोहल्ले में स्थित खाली प्लाट में नर्सिंगहोम का निर्माण कार्य चल रहा है। भूमि तल पर कुछ दुकानों का निर्माण हो चुका है और उसमें शटर भी लग गए हैं। इस समय प्रथम तल पर निर्माण का काम हो रहा है। बगल में रहने वाला एक व्यक्ति भूसा बेचने का काम करता है। उसी ने रात में 12:30 बजे के आसपास 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को गोली चलने की सूचना दी। कैंट और रामगढ़ ताल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो भूसा विक्रेता ने बताया कि कार सवार कुछ लोग आए थे।

पुलिस ने शुरू की बदमाशों की तलाश

निर्माणाधीन अस्पताल के सामने उन्होंने कार रोकी और भूमि तल पर लगे शटर पर गोली चलाकर फरार हो गए। शटर में गोली लगने के निशान भी मिले हैं। हालांकि पुलिस के पहुंचने के कुछ देर बाद ही भूसा विक्रेता रहस्यमय ढंग से गायब हो गया। पुलिस इस घटना को संदिग्ध बता रही है। एसपी सिटी डा. कौस्तुभ ने बताया कि दो नर्सिंग होम संचालकों के बीच चल रहे विवाद का मामला है। गोली चलने की कथित घटना पेशबंदी जैसी लग रही है। छानबीन की जा रही है। दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Recent Posts

%d bloggers like this: