October 21, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पटना के BMP कैंप में महिला और पुरुष कांस्टेबल ने गोली मारकर की खुदकुशी

बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार की सुबह हुई इस घटना की पुष्टि वहां के SSP ने भी की है। इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

पटना:- इस वक्त की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से आ रही है जहां बिहार मिलिट्री पुलिस यानी बीएमपी के (BMP, Patna) कैंपस में एक महिला और पुरुष कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी ली है। घटना पटना स्थित बीएमपी वन के कैंपस की है, जहां मंगलवार की सुबह गोलीबारी (Firing) की घटना हुई। एक साथ दो कांस्टेबल द्वारा खुद को गोली मारे जाने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। मृतकों की पहचान क्रमश: अमर सुब्बा और वर्षा टिग्गा के रूप में हुई है।

फायरिंग होते ही बजी पगली घंटी

बीएमपी के साथी जवानों ने बताया कि फायरिंग की घटना के बाद कैंपस में पगली घण्टी बजी तब जाकर साथियों को घना की जानकारी मिली। दोनों के शव एक ही जगह मिले है जहां एसएलआर रायफल भी गिरी हुई है। मामले की जानकारी देते हुए पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने भी इस घटना की पुष्टि की है। एसएसपी ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही अधिकारियों को मौके के लिए रवाना कर दिया गया है, इसके साथ ही एफएसएल टीम की भी सूचना दी गई है।

इस घटना के बाद से पूरे कैंपस में अफरा-तफरी का माहौल कायम है। पुरुष और महिला कॉन्स्टेबल ने खुद को किन कारणों से गोली मारी है, इसका पता नहीं चल सका है। कैंप में मीडिया के लोगों के प्रवेश पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी गई है।

Recent Posts

%d bloggers like this: