October 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

करमा पूजा देखने गई नाबालिक के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद, खेत में छोड़ा, 1 गिरफ्तार

पाकुड़:- हिरणपुर थाना क्षेत्र में करमा पूजा में शामिल होने गई एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। तीन युवकों के खिलाफ इस संदर्भ में पीड़िता की मां के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। सामूहिक दुष्कर्म में शामिल एक युवक को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।
नाबालिग पीड़िता की मां के अनुसार उसकी बेटी करमा पूजा में शामिल होने गई थी। इसी बीच रात लगभग 2 बजे थोड़ी देर में वापस आने की बात कह कर घर चली गई लेकिन जब वह काफी देर तक मैं पूजा में वापस नहीं आई तो लोगों ने उसे खोजना शुरू किया। इसी दौरान परिजनों ने नाबालिक कोई खेत में पड़े हुए देखा। उस वक्त दुष्कर्मी खेत के पास ही थे परिजनों और ग्रामीणों को देखकर भागने लगे। इसी बीच ग्रामीणों ने दौड़ाकर महादेव शाह नामक युवक को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।
पीड़िता की मां ने हिरणपुर थाना क्षेत्र के जगतपुर निवासी महादेव राय, धोवाडांगा गांव निवासी शीतल साहा और महेशपुर थाना क्षेत्र हाट पोखरिया निवासी दीपक ठाकुर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। ग्रामीणों के चंगुल में आए महादेव साहा ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

Recent Posts

%d bloggers like this: