October 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सीबीआई ने तीसरे दिन रिया से की 9 घंटे तक पूछताछ

मुंबई:- सुशांत मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई )ने रविवार को तीसरे दिन लगातार 9 घंटे तक पूछताछ की। पूछताछ के दौरान जब सीबीआई ने सुशांत के साथ उनके संबंधों के बारे में सवाल दागे तो रिया तिलमिला गई थी। शाम को पूछताछ खत्म होने के बाद सीबीआई ने रिया को मुंबई पुलिस की सुरक्षा में उनके घर भेज दिया।
सूत्रों के अनुसार आज सुबह साढ़े 10 बजे रिया पुलिस के सुरक्षा कवच में डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पहुंची थी। इसके बाद सीबीआई ने रिया से सवाल दागना शुरु कर दिया था। आज सीबीआई ने रिया से सुशांत के घर से 8 जून को चले जाने व 13 जून तक दिनचर्या के बारे में सवाल पूछे। सीबीआई ने रिया से जानना चाहा कि आखिर 8 जून को वह सुशांत का घर छोडक़र क्योंचली गई। इसी प्रकार रिया से पूछा गया कि उसने उसका मोबाइल ब्लाक क्यों कर दिया। उसे किस तरह सुशांत की मौत की जानकारी मिली। सीबीआई ने आज फिर रिया से जानना चाहा कि उसकी सुशांत के साथ पहली मुलाकात कब हुई थी। इसी प्रकार जब लीव इन रिलेशन में वह सुशांत के साथ कब से रहना शुरु किया। सीबीआई ने रिया से सुशांत के संबंधों पर जब सीबीआई ने सवाल दागा तो रिया ने कहा कि यह पर्सनल सवाल है। इस सवाल पर रिया तिलमिला गई थी। लेकिन सीबीआई ने कहा कि यह सवाल जरुरी है, इसी वजह से पूछा जा रहा है। इसके बाद सीबीआई ने सुशांत की मानसिक हालत के बारे में भी पूछताछ की । सीबीआई ने रिया से जानना चाहा कि वह सुशांत को लेकर कितनी बार डॉक्टर के पास गई थी। डॉक्टर का चयन किसके कहने पर किया गया था। इसी प्रकार आज सीबीआई ने सुशांत के साथ यूरोप टूर के बारे में भी पूछताछ की है। सीबीआई अब तक रिया से कुल 26 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है। इनमें शुक्रवार को 10 घंटे, शनिवार को 7 घंटे व रविवार को 9 घंटे तक लगातार पूछताछ की गई है।
सूत्रों के अनुसार रविवार को सीबीआई ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी व रिया के भाई शोविक से भी सीबीआई ने पूछताछ की है। इसी तरह आज सीबीआई ने इस मामले में शोविक से भी सीबीआई की पूछताछ हुई है। जानकारी मिली है कि इस मामले में दीपेश सावंत व सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई के समक्ष गवाह बनने की इच्छा जताई है। हालांकि इस बारे में सीबीआई की ओर से अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है।
सूत्रों के अनुसार सोमवार को सीबीआई फिर से रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने वाली है। इसी प्रकार इस मामले में पूछताछ के लिए सुशांत की बहन मीतू सिंह, प्रियंका सिंह व उनके पति सिद्धार्थ तवर को भी समन जारी करने की तैयारी सीबीआई कर रही है। सोमवार को इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय होटल व्यवसाई गौरव आर्या से भी पूछताछ करने वाला है।

Recent Posts

%d bloggers like this: