September 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अप फॉर स्टूडेंट सेफ्टी को व्यापक जनसमर्थन मिला-आलोक दूबे

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान में प्रवेश के लिए संयुक्त प्रवेश परीक्षा , जेईई और मेडिकल पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा, नीट को स्थगित करने की मांग को लेकर कांग्रेस की ओर से आयोजित देशव्यापी स्पीक अप फॉर स्टूडेंट सेफ्टी कार्यक्रम के तहत लाखों लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से छात्र हित के मुद्दों को लेकर आवाज बुलंद करने का काम किया।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि स्पीक अप फॉर स्टूडेंट सेफ्टी कार्यक्रम के तहत देशभर के लाखों पार्टी नेताओं-कार्यकर्त्ताओं ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया और विभिन्न सोशल मीडिया ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम व यूट्यूब पर यह ट्रेंड करता रहा। उन्होंने कहा कि इसी से बौखलाकर और देशव्यापी विरोध की आवाज को लेकर भाजपा नेता अनर्गल बयानबाजी पर उतर आये है। उन्होंने कहा कि झारखंड में भी पार्टी के सभी प्रमुख नेताओं, विधायकों, सांसदों और मंत्रियों की ओर से सोशल मीडिया में वीडियो अपलोड कर विरोध प्रदर्शन किया गया। वहीं कांग्रेस शासित एवं गैर भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी विरोध में आवाज उठाने का काम किया। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी आज भी इस मुद्दे को लेकर अदालत का दरवाजा खटखटाने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सुप्रीम कोर्ट के वरीय अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी से वीडियो कांफ्रेसिंग से बात की।
प्रदेश कांग्रेस के सोशल मीडिया कॉर्डिनेटर गजेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि स्पीक अप फॉर स्टूडेंट सेफ्टी कार्यक्रम के तहत झारखंड के भी हजारों पार्टी नेताओं-कार्यकर्त्ताओं ने वीडियो अपलोड कर जेईई व नीट परीक्षा को स्थगित करने की मांग की। पार्टी के इस मांग को सोशल मीडिया पर व्यापक जनसमर्थन भी मिला।

Recent Posts

%d bloggers like this: