September 21, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

नहीं रहे सुपर हीरो ‘ब्लैक पैंथर’, यह किरदार निभाने वाले एक्टर चैडविक बोसमैन का कैंसर के चलते निधन

मार्वल सुपरहीरो मूवी ‘ब्लैक पैंथर’ में लीड एक्टर रहे चैडविक बोसमैन का शुक्रवार को निधन हो गया। 43 साल के बोसमैन कैंसर से जूझ रहे थे। बोसमैन के निधन के बाद सभी हस्तियों ने उन्हें श्रद्घांजलि दी है।

वाशिंगटन डीसी:- ब्लैक पैंथर हीरो चैडविक बोसमैन अब इस दुनिया में नहीं रहे। 43 साल के चैडविक का शुक्रवार को स्थानीय समयानुसार लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। बोसमैन पिछले चार सालों से कैंसर से जूझ रहे थे। स्टार के निधन की पुष्टि उनकी टीम ने ट्विटर पर साझा किए गए एक बयान के माध्यम से दी। बयान में कहा गया है, “काफी दुख के साथ हम चैडविक बोसमैन के निधन की पुष्टि करते हैं। चैडविक को 2016 में स्टेज 3 कोलोन कैंसर का पता चला था, और पिछले 4 वर्षों में इससे जूझ रहा था। चूंकि उनका कैंसर स्टेज 4 तक पहुंच गया था। जिसके बाद वह हमें छोड़कर चले गए।’

बोसमैन के निधन के बाद उनकी पत्नी और परिवार पीछे छूट गया। बोसमैन को फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पहचान मार्वल सुपर हीरो ‘ब्लैक पैंथर’ बनने पर मिली। इससे पहले बोसमैन ने ’42’ और ‘गेट अप’ में ब्लैक अमेरिकन आइकॉन के अपने पात्रों के साथ स्टारडम हासिल किया। बोसमैन के निधन के बाद उनकी फिल्म जगत की तमाम हस्तियों ने सोशल मीडिया पर इस आइकान को श्रद्घांजलि दी।

Recent Posts

%d bloggers like this: