September 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई ‘Sadak 2’ को IMDB में मिली सबसे कम रेटिंग

नई दिल्ली:- फिल्म ‘सड़क 2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। विशेष फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया हैं। पहले फिल्म ‘सड़क 2’ सिनेमाघरों में 10 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण ऐसा नहीं पाया। महेशा भट्ट ने 21 साल बाद फिल्म ‘सड़क 2’ से बतौर निर्देशक वापसी की है।
‘सड़क 2’ में संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट, जिस्सु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी अहम भूमिका में है।
बता दें कि इस फिल्म को काफी खराब रेटिंग मिल रही है। वेबसाइट IMDB में सड़क 2 को 10 में से 1.1 रेटिंग मिली है। इससे पता चलता है कि फिल्म को दर्शक बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर भी यूजर्स फिल्म को लेकर निगेटिव कमेंट्स दे रहे हैं। कोई फिल्म को फ्लॉप कह रहा है तो कोई कह रहा है कि इस फिल्म को देखकर समय बर्बाद करने जैसा है।
इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को भी अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। इतना ही नहीं, सड़क 2 का ट्रेलर यूट्यूब पर सबसे ज्यादा डिसलाइक किया जाने वाला दूसरा वीडियो है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के मामले में लोगों ने सोशल मीडिया पर भट्ट परिवार को निशाना बनाया है। सोशल मीडिया पर सड़क 2 को नेपोटिज्म प्रोडक्ट बताया गया है।
वैसे ‘सड़क 2’ के साथ बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम’ भी ओटीटी पर रिलीज हुई है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। बॉबी की एक्टिंग की सभी तारीफ कर रहे हैं। आश्रम को प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है। यह बॉबी की पहली वेब सीरीज है।

Recent Posts

%d bloggers like this: