November 1, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रिया चक्रवर्ती ने कहा, 17 हजार रुपये की EMI कहां से दूंगी, एक्टर की बहन श्वेता ने कहा- आप देश के सबसे महंगे वकील को कैसे पैसे दे रही हैं?

नई दिल्ली:- सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने मीडिया के सामने कई इंटरव्‍यू दिए है। अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया के इंटरव्यू के दौरान का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।
इस वीडियो में रिया चक्रवर्ती कह रही हैं, “खार में मेरी एक प्रॉपर्टी है, जो मैंने सुशांत से मिलने से पहले खरीदने की कोशिश में लगी थी। उसकी कीमत जो मैंने दी है, वो 74 लाख है, उसमें से 50 लाख रुपये का एचडीएफसी बैंक से मैंने लोन लिया था।”
रिया चक्रवर्ती ने आगे कहा, “इससे सबंधित सारे कागज में प्रवर्तन निदेशालय को दे चुकी हूं। इसके सारे कागजात मेरे पास है। इसका बैंक लोन अभी भी भरा जा रहा है। मुझे 50 लाख रुपये अभी देने हैं। 17 हजार रुपये मेरा ईएमआई है, जो अब मैं पता नहीं कहां से दूंगी, क्योंकि मेरी जिंदगी तो पूरी तरह से खराब चुकी है।” रिया के इस बयान पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, “आपको इस बात की चिंता है कि आप ईएमआई के 17 हजार रुपये कैसे भरेंगी?”
श्वेता सिंह कीर्ति ने आगे लिखा, “कृप्या मुझे बताइये की आप देश के सबसे महंगे वकील को कैसे पैसे दे रही हैं, जिसे आपने केस के लिए रखा है।” श्वेता सिंह कीर्ति के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: