September 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बिहार के कई बड़े नेता आरजेडी के संपर्क में,जल्द पार्टी में होंगे शामिल -तेज प्रताप

रांची:- राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेज प्रताप यादव ने दावा किया है कि बिहार के कई बड़े नेता पार्टी के संपर्क में है और जल्द ही वे औपचारिक रूप से संगठन में शामिल हो जाएंगे। तेज प्रताप गुरुवार को देर शाम रांची में कुछ मीडियाकर्मियों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे।
तेज प्रताप यादव ने कहा कि चुनाव के समय में नेताओं के आने-जाने का सिलसिला सामान्य बात है, आरजेडी में भी श्याम रजक समेत कई नेता आये है, आने वाले समय में कई नेता पार्टी में शामिल होंगे। रघुवंश प्रताप सिंह के संबंध में पूछे गये एक अन्य सवाल के सवाल के जवाब में कहा कि वे उनके पिता तुल्य है, चाचा है, उनकी नाराजगी की खबर सिर्फ मीडिया के एक गुट की अफवाह है।
बीजेपी द्वारा 60 वाहनों के काफिले के साथ रांची आने के आरोप के संबंध में तेज प्रताप ने कहा कि वे अपने समर्थक कार्यकर्त्ताओं को जबरन भगा नहीं सकते है, पीछे-पीछे कोई आ जाता है, इसमें कोई क्या कर सकता है, उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि अब यदि कोई मीडिया कर्मी से ही बिना बुलाये उनका इंटरव्यू लेने आ जाता है, तो वे उसे जबरन भगा तो नहीं सकते है।
तेज प्रताप ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे चिपके से कुर्सी रहना चाहते है, बिहार में बाढ़ और कोरोना संक्रमण का खतरा है, उन्होंने खुद बिहार के कई बाढ़ पीड़ित इलाकों का दौरा किया और पूरी जानकारी आज अपने पिता लालू प्रसाद को भी दी। उन्होंने यह भी कहा कि लालू प्रसाद को एक साजिश के तहत फंसा कर जेल भेजा गया।

Recent Posts

%d bloggers like this: