September 20, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

युवक का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला

नौकरी से निकाले के जाने के बाद आर्थिक तंगी से था परेशान

जमशेदपुर:- पूर्वी सिंहभूम जिला मुख्यालय जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना क्षेत्र स्थित निर्मल नगर होम पाइप में एक 26 वर्षीय युवक का शव गुरुवार को फांसी के फंदे में झूलता मिला। युवक द्वारा आत्महत्या किये जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार युवक ने बुधवार रात अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, गुरुवार की सुबह परिजनों को इसकी जानकारी हुई। युवक ने फंदा बनाने के लिए पत्नी के दुप्पटे का इस्तेमाल किया। उसकी शादी दो साल पहले हुई थी। युवक के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। परिजनों ने दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला। मृतक के परिजनों ने बताया कि युवक नौकरी से निकाले जाने के बाद से आर्थिक तंगी से परेशान था।
युवक की पहचान अभिषेक कुमार मंडल के रूप में की गई। मृतक के पिता अरविंद मंडल ने बताया कि बेटा अनुबंध के तहत प्राइवेट जॉब करता था। लॉकडाउन के बाद से अभिषेक के पास कोई जॉब नहीं थी। वह आर्थिक तंगी से परेशान था। फिलहाल उसकी पत्नी 6 माह की बेटी के साथ मायके में हैं। बुधवार की रात अभिषेक खाना खाकर सोने चला गया।
सुबह काफी देर तक अभिषेक ने दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों को शक हुआ। परिजनों ने खिड़की से उसे फंदे से झूलता पाया। इसके बाद परिजन दरवाजा तोड़ कमरे में घुसे और शव को फंदे से उतारा। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को एमजीएम अस्पताल के शीत गृह में रखवा दिया। कोरोना जांच के बाद शव का पोस्टमॉर्टम होगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: