September 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पुलिस ने 72 घंटे में यूपी से अपहृत परिवार को किया बरामद

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आदेश पर हुई त्वरित कार्रवाई

रांची:- मुख्यमंत्री के आदेश के बाद गढ़वा पुलिस की विशेष टीम द्वारा उत्तरप्रदेश के हमीरपुर और महोबा जिला में छापामारी कर कांड में अपहृत महिला एवं उसके बच्चों की बरामदगी कर ली है। मामले में संलिप्त दो अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायिक भी हिरासत में भेज दिया गया है।

यह था मामला…

मुख्यमंत्री को जानकारी दी गई थी कि उत्तर प्रदेश की सीमा से सटे गढ़वा जिला की एक महिला को उत्तर प्रदेश में दो बच्चों के साथ बेच दिया गया है। डंडई प्रखंड के जरही गांव की इस महिला ने किसी तरह अपने पति से टेलीफोन पर संपर्क किया और खुद को तथा बच्चों को बचाने की गुहार लगायी। उसके पति ने गढ़वा जिला एवं पुलिस प्रशासन से मदद की गुहार लगायी थी। मामले में मुख्यमंत्री ने महिला और उनके बच्चों को वापस लाने का आदेश गढ़वा पुलिस को दिया था।

गौरतलब है कि डंडई प्रखंड के जरही गांव की इस महिला को उसकी अपनी ही फुफेरी बहन ने पड़ोसी राज्य में बेच दिय था। बताया गया है कि महिला ने किसी तरह अपने पति से टेलीफोन पर संपर्क किया और खुद को तथा बच्चों को बचाने की गुहार लगायी, अब उसके पति ने गढ़वा जिला एवं पुलिस प्रशासन से मदद की गुहार लगायी है और मीडिया में अपहरण और उसे बेचे जाने की जानकारी मिली थी।

Recent Posts

%d bloggers like this: