September 20, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

झारखंड में ग्राहकों को डिजिटल बैंक की सुविधा देने के लिए डिजी हट की शुरुआत

बोकारो:- पंजाब नेशनल बैंक सेक्टर-4 सिटी सेंटर बोकारो के द्वारा अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधा प्रदान करने हेतु बोकारो जिले के साथ-साथ झारखंड राज्य का पहला डिजी हट का उद्घाटन आज दिनांक 27 अगस्त, 2020 को उपायुक्त श्री राजेश सिंह ने कोविड 19 के लिए जारी ैव्च् का पालन करते हुए किया है। उपायुक्त ने कहा कि कोविड 19 संकट में डिजिटल सेवा ग्राहकों को देने हेतु पंजाब नेशनल बैंक द्वारा काफी सराहनीय कार्य किया गया है। उपायुक्त ने डिजी हट से सुविधाएं एवं कार्य प्रणाली के बारे में भी विस्तृत जानकारी हासिल की।
डिजी हट के द्वारा ग्राहक अपने सुविधानुसार डिजिटल लेनदेन के साथ-साथ अन्य सेवाएं जैसे :- ऑनलाइन खाता खोलना, डेबिट कार्ड एवं क्रेडिट कार्ड, पासबुक प्रिंटिंग, इलेक्ट्रॉनिक चेक ड्रॉप, खाते में पैसा जमा, कैश निकासी, भारत बिल पेमेंट, इंटरनेट बैंकिंग एवं मोबाइल बैंकिंग वीडियो बाल के माध्यम से डिजिटल/ रिटेल उत्पाद की जानकारी प्राप्त करने जैसी सुविधा का लाभ उठा सकते है।
पंजाब नेशनल बैंक मंडल कार्यालय बोकारो के प्रमुख श्री राजेश अरोड़ा ने अपने ग्राहकों को डिजिटल उपहार देते हुए कहा कि झारखंड राज्य में यह पहला डिजी हट होगा, जहां पर हमारे ग्राहक एक ही छत के नीचे एटीएम सेवा के साथ-साथ अन्य डिजिटल एवं रिटेल बैकिंग सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं तथा उनकी सुविधा के लिए यहां पर दो कर्मचारी भी उपस्थित रहेंगे जो उनकी सहायता के लिए हर वक्त तैनात रहेंगे।
उपायुक्त राजेश सिंह ने पंजाब नेशनल बैंक के जोनल हेड श्री राजेश अरोड़ा के साथ वार्ता में कहा कि बोकारो जिला में दूध का उत्पादन बड़ी मात्रा में होता है ऐसे में डेयरी के क्षेत्र में ध्यान दिया जा सकता है। कृषि समेत अन्य महत्वपूर्ण क्षेत्रों में भी बेहतर कार्य किया जा सकता है।
कार्यक्रम के दौरान जिला जनसंपर्क पदाधिकारी राहुल कुमार भारती, कार्यालय के सहायक महाप्रबंधक दीपक गुप्ता, रैम प्रभारी श्याम कुमार वर्मा, मुख्य प्रबंधक सत्येंद्र मिश्र, शाखा प्रभारी सेक्टर 4 एवं अन्य बैंक अधिकारीगण उपस्थित थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: