September 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

उपायुक्त व वरीय पुलिस अधीक्षक ने पब्लिक स्कवॉयर किया ऑनलाइन उद्घाटन

जमशेदपुर:- बिष्टुपुर में पब्लिक स्कॉयर का निर्माण टाटा स्टील द्वारा किया गया है जिसका ऑनलाइन उद्घाटन आज उपायुक्त सूरज कुमार, वरीय पुलिस अधीक्षक डॉ. एम. तमिल वणन द्वारा किया गया। कोविड-19 के मद्देनजर यह कार्यक्रम ऑनलाइन आयोजित किया। आम नागरिक के लिए पब्लिक स्कॉयर को अभी नहीं खोला गया है।
उपायुक्त सूरज कुमार ने ऑनलाइन उद्घाटन के मौके पर पब्लिक स्कॉयर निर्माण टीम की कड़ी मेहनत की सराहना करते हुए कहा कि निश्चित ही जमशेदपुर वासियों के लिए यह एक उपहार है और इसे बेहतर बनाए रखने में सभी अपना सहयोग दें। उपायुक्त द्वारा सुझाव दिया गया कि आने वाले समय में बिष्टुपुर पुलिस स्टेशन और तलवार भवन के पास एक हतिंपिजप बवतदमत (भित्तिचित्र) का भी निर्माण हो। उन्होने कहा कि निश्चित ही एक जगह पर खान-पान से लेकर मनोरंजन की संपूर्ण व्यवस्था होगी जिसका शहरवासी लुत्फ उठायेंगे।
वरीय पुलिस अधीक्षक डॉ. एम तमिल वणन ने भी पब्लिक स्क्वायर निर्माण के लिए टीम को धन्यवाद दिया और पब्लिक स्क्वायर और शहर की सुरक्षा के संदर्भ में उनकी अपेक्षा पर बात की। उन्होने कहा कि मेट्रो सिटी के तर्ज पर यह निर्माण निश्चित रूप से जमशेदपुरवासियों के लिए एक तोहफा है।
चाणक्य चौधरी, वी.पी (सीएस), टाटा स्टील ने बताया कि कैसे महामारी खत्म होने के बाद यह पब्लिक स्क्वायर नागरिकों के लिए आकर्षण का स्रोत होगा तथा कैसे नागरिक इसे स्वच्छ रखने में मदद कर सकते हैं। कार्यक्रम में श्री तरुण डागा, प्रबंध निदेशक, टीएसयूआईएसएल द्वारा धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

Recent Posts

%d bloggers like this: