September 21, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बीजेपी ने तेज प्रताप के 60 वाहनों के काफिले के साथ रात 2.30बजे रांची पहुंचने पर उठाया सवाल

रिम्स निदेशक का बंगला राजद का चुनावी कार्यालय बना

रांची:- भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेज प्रताप यादव और उनके समर्थकों पर लॉकडाउन को लेकर केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है।
बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि लॉक डाउन का उल्लंघन कर 60 गाड़ियों के काफिले में रात 2ः30 बजे तेज प्रताप और उनके समर्थकों ने रांची मे अनधिकृत प्रवेश किया।
प्रतुल ने राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन से मांग की वो लॉकडाउन का उल्लंघन, रांची में अनधिकृत रूप से इतनी बड़ी संख्या में लोगों के प्रवेश करने के मामले और रिम्स परिसर के बाहर मारपीट करने वालों के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करें।
बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार में कानून सबके लिए बराबर नहीं है। बुधवार रात रांची में 2ः30 बजे लालू प्रसाद के पुत्र तेज प्रताप यादव 60 गाड़ियों के काफिले के साथ लॉक डाउन की धज्जियां उड़ाते रांची पहुंच गए। लेकिन सरकार के साथ प्रशासन भी सोया रहा इस मुद्दे पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। प्रतुल ने कहा कि जब तेज प्रताप लालू प्रसाद से मिलने रिम्स पहुंचे तो उस समय भी वह पूरा इलाका उनके काफिले की गाड़ियों से भर गया जिसके कारण मरीजों को आने जाने में भी घोर असुविधा हुई। उनके समर्थकों ने मरीज के परिजनों और राहगीरों के साथ मारपीट भी की। उन्होंने कहा कि यह साफ दिखा रहा है कि झारखंड में कानून नाम की कोई चीज नहीं बची है और सरकार ने आरजेडी के सामने पूरे तरीके से घुटने टेक किया है। भाजपा ने पहले ही आशंका जाहिर की थी कि यह नया बंगला आरजेडी का चुनावी कार्यालय बनेगा और हो भी यही रहा है। प्रतुल ने कहा कि पूरे राज्य में ’जंगल राज रिटर्न’ की स्थिति दिखने लगी है।

Recent Posts

%d bloggers like this: