September 20, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

दुमका:- दुमका जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र के दुमका- हंसडीहा मुख्य मार्ग में ओडतारा पेट्रोल पम्प के समीप गुरुवार सुबह ट्रेलर ने बाइक सवार को कुचला दिया। इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गयी,वहीं दूसरे व्यक्ति को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र में हंसडीहा- दुमका मुख्य मार्ग पर ओड़तारा पेट्रोल पम्प के समीप ट्रेलर की चपेट में आने से बिहार के बांका थाना क्षेत्र के विजय नगर गांव निवासी सोनू कुमार दास की दर्दनाक मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। जबकि बाइक के पीछे बैठे सोनू के जीजा सुमित कुमार दास गम्भीर रूप से घायल हो गये।
बताया गया है कि गम्भीर रूप से घायल सुमित ने बताया कि वो अपने साला के साथ बासुकीनाथ पूजा करने जा रहा था। इसी बीच जैसे ही वो लोग ओड़तारा पेट्रोल पम्प के पास पहुँचे ही थे कि हंसडीहा की ओर से आ रही ट्रक ने बाइक के पीछे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सहित दोनों युवक ट्रक के नीचे चले गये।
घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने हंसडीहा पुलिस को दी जिसके बाद एएसआई मनोज सिंह, रामनाथ खेरवार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच शव को अपने कब्जे में ले लिया। गम्भीर रूप से घायल सुमित को इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ केंद्र, सरैयाहाट पहुँचाया। इधर, घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक ट्रक को घटना स्थल पर ही खड़ी कर फरार हो गया।

Recent Posts

%d bloggers like this: