September 23, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बंद जिम को खोलने का आदेश देने की मांग को लेकर प्रदर्शन

रांची:- लॉकडाउन के कारण मार्च से बंद जिम को खोलने के आदेश देने की मांग को लेकर आज रांची डिस्ट्रिक जिम एसोसिएशन के बैनर तले प्रदर्शन किया गया। एसोसिएशन से जुड़े जिम संचालकों ने अलबर्ट एक्का चौक में एकत्र होकर हाथों में बैनर लेकर प्रदर्शन किया। इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष आलोक कुमार गुप्ता ने कहा कि पिछले पांच महीने से जिम बंद रहने के कारण इससे जुड़े हजारों लोगों के समक्ष भूखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गई है। जहां संचालकों को किराया, बिजली बिल सहित अन्य खर्च उठाने पड़ रहे हैं। वहीं जिम से जुड़े हजारों कर्मी बेरोजगार हो गये हैं। कुलदीप साहू ने कहा कि कुछ दिनों तक तो हमलोग खर्च वहन कर लिए। लेकिन अब जिम संचालकों के पास आर्थिक संकट उत्पन्न हो गया है। जिससे परिवार का पालन पोषण करना मुश्किल हो गया है। जिम संचालकों ने कहा कि अनलॉक होने के बाद सरकार ने करीब सभी तरह के व्यवसाय को गाइडलाइन्स का पालन के साथ संचालन की अनुमति दे दी है। और सरकार के निर्देशों और गाइडलाइन्स का पालन कर अपना
व्यवसाय भी कर रहे हैं। हमारी भी मांगें हैं कि हमें भी गाइडलाइन्स के साथ जिम संचालन करने की मुख्यमंत्री अनुमति प्रदान करे। ताकि जिम संचालक और इससे जुड़े कर्मचारी अपने परिवार का भरण पोषण कर सके।
प्रदर्शन में राजेश कुमार जायसवाल, प्रभात रंजन सिंह, आकाश राज, संदीप कुमार, सोनी, संजीव कुमार, अयोध्या प्रसाद, पिंटू सिंह आकाश कुमार, ब्रजेश कुमार और संजय उरांव सहित अन्य जिम संचालक उपस्थित थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: