September 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

शिबू सोरेन राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली जाएंगे, स्पेशल बोगी जोड़ी जाएगी

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन खुद बोकारो स्टेशन छोड़ने जाएंगे

रांची:- कोरोना पॉजिटिव झारखंड मुक्ति मोर्चा, जेएमएम प्रमुख शिबू सोरेन को एयर एंबुलेस की जगह ट्रेन से दिल्ली ले जाने की तैयारी की जा रही है। शिबू सोरेन को भुवनेश्वर-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली ले जाने की तैयारी है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन खुद अपने पिता शिबू सोरेन को छोड़ने के लिए बोकारो रेलवे स्टेशन जाएंगे। राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन को दिल्ली ले जाने के लिए जाने के लिए राजधानी एक्सप्रेस में स्पेशल बोगी जोड़ने की तैयारी की जा रही है। इसे लेकर बोकारो में प्रशासनिक अधिकारियों ने तैयारियों का जायजा लिया।
शिबू सोरेन अभी रांची के मेदांता अस्पताल में भर्ती है और चिकित्सकों की सलाह पर उन्हें एयर एंबुलेंस की जगह ट्रेन से दिल्ली ले जाने की तैयारी की जा रही है। प्रशासनिक अधिकारियों ने बोकारो में तैयारियों का जायजा लिया। बोकारो के पुलिस अधीक्षक चंदन झा, अनुमंडल पदाधिकारी शशि प्रकाश सिंह , पुलिस उपाधीक्षक हेडक्वार्टर सतीश चंद्र झा, एआरएम प्रभात कुमार ने तैयारियों का जायजा लिया। भुवनेश्वर राजधानी के बोकारो स्टेशन पहुंचने का समय शाम 7.35 बजे निर्धारित है। बताया गया है कि अब से कुछ ही देर बाद शिबू सोरेन को रांची के मेदांता अस्पताल से एंबुलेंस से बोकारो स्टेशन ले जाया जाएगा। शिबू सोरेन को अस्पताल से एंबुलेंस से साथ लेकर खुद हेमंत सोरेन बोकारो स्टेशन तक जाएंगे और फिर रेलवे स्टेशन से विदा कर मुख्यमंत्री वापस रांची लौट आएंगे।
दो दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद शिबू सोरेन का इलाज रांची के मोरहाबादी स्थित आवास में होम आइसोलेशन में चल रहा था, लेकिन सोमवार को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मेदांता में भर्ती कराया गया, जहां सांस लेने में हो रही कठिनाई को देखते हुए चिकित्सकों की टीम ने उन्हें एयर एंबुलेंस की जगह ट्रेन से दिल्ली ले जाने की सलाह दी। हालांकि आज शिबू सोरेन के ऑक्सीजन सेचुरेशन 93-94 है, जो सामान्य है, इसके बावजूद चिकित्सक कोई खतरा मोल नहीं लेना चाहता है और एहतियातन उन्हें दिल्ली ले जाने की तैयारी की गयी है।

Recent Posts

%d bloggers like this: