September 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

शिबू सोरेन के लिए पुलिस जवान ने प्लाज्मा डोनेट किया

शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना को लेकर पूजा-अर्चना

रांची:- झारखंड मुक्ति मोर्चा, जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना को लेकर राज्यभर में प्रार्थना का सिलसिला शुरू हो गया है। वहीं कोरोना पॉजिटिव राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन के रांची जिला पुलिस बल के एक जवान ने प्लाज्मा डोनेट किया।
पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन कोसांस लेने में कठिनाई के बाद सोमवार को रांची के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉ. तापस की देखरेख में उनका इलाज जारी है। उनकी इलाज में जुटे चिकित्सकों के मुताबिक शिबू सोरेन की तबीयत स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है। बताया गया है कि पहले से ही शिबू सोरेन को डायबिटिज समेत कई बीमारियांहै, जिसके कारण एहतियातन उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि शिबू सोरेन की पत्नी रूपी सोरेन का इलाज होम आइसोलेशन में ही चल रहा है। शिबू सोरेन के शीघ्र प्रार्थना को लेकर उनके पैतृक गांव रामगढ़ के गोला के अलावा राज्य के कई शहरों में लोग मंदिर-मस्जिद और दारगाह में प्रार्थना कर रहे है।
इधर, शिबू सोरेन के लिए सोमवार रात ढ़ाई बजे रांची जिला बल के जवान लल्लू कुमार यादव द्वारा प्लाज्मा डोनेट किया गया,ताकि जरुरत पड़ने पर उन्हें तत्काल सभी आवश्यक स्वास्थ्य सुविधाए उपलब्ध करायी जा सके। दूसरी तरफ मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और उनकी पत्नी की तीसरी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है। जबकि राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता रिम्स के कोविड-19 वार्ड में भर्ती है, वहीं कृषि मंत्री बादल का होम आइसोलेशन में चल रहा है।
वहीं, कोरोना ने राजभवन में भी दस्तक दे दी है। राजभवन में तैनात जैप-वन के 33 और जिला पुलिस के 16 जवान कोरोना संक्रमित पाये गये हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: