September 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मूक-बधिर छात्रा दुष्कर्म कांड का मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार, दीपिका पांडेय ने स्पीडी ट्रायल की वकालत की

गोड्डा:- गोड्डा जिले के बलबड्डा थाना क्षेत्र में मूक-बधिर छात्रा दुष्कर्म व हत्या मामले में गोड्डा पुलिस को 48 घंटे के भीतर मुख्य आरोपित को गिरफ्तार करने में सफलता मिल गई है। मंगलवार की सुबह मुख्य अभियुक्त 24 वर्षीय मालिक यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसे साहिबगंज से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपित मृतका के घर के निकट का ही रहने वाला है। मेहरमा के पुलिस निरीक्षक रमाकांत तिवारी ने इसकी पुष्टि की है।
बता दें कि बीते रविवार को बलबड्डा थाना क्षेत्र के खिरौंधी स्थित हाइ स्कूल परिसर से छात्रा का क्षत विक्षत शव बरामद किया गया था। इस मामले में गोड्डा पुलिस ने परिजनों सहित ग्रामीणों को विश्वास दिलाया था कि इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले दरिंदों को दो दिन के अंदर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मामले में रविवार की शाम को डॉग स्क्वायड की टीम ने जांच पड़ताल की थी। इसके बाद चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही थी। वहीं मुख्य आरोपित पकड़ से बाहर था।
दुष्कर्म-हत्या के मामले में सोमवार को एसपी वाईएस रमेश ने घटनास्थल के निरीक्षण कर संकेत दिया था कि पुलिस ने पूरे मामले का उद्भेदन कर लिया है। इससे ग्रामीणों में यह उम्मीद जग गई थी कि कुकर्मी शीघ्र ही पुलिस गिरफ्त में होगा। लोगों ने एसपी से यह भी आग्रह किया था जिस तरह दुमका कार्यकाल के दौरान एसपी रमेश ने रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक मासूम की हत्या और दुष्कर्म के मामले में स्पीडी ट्रायल कराकर तीन आरोपितों को फांसी की सजा दिलाई थी, उसी तर्ज पर बलबड्डा कांड के हत्यारों व बलात्कारियों को स्पीडी ट्रायल कराकर महीने भर के अंदर फांसी की सजा दिलाई जाए। ताकि कोई भी व्यक्ति इस प्रकार की घटना को अंजाम देने के बारे में सोच कर ही कांप उठे।

Recent Posts

%d bloggers like this: