September 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

उत्तर प्रदेश के बरेली से बड़ी खबर, एक घर से मिले 16 देसी बम, दो अपराधी गिरफ्तार

बरेली:- उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक घर से 16 देसी बम बरामद किये गए है। मामले की जानकारी के मुताबिक बदला लेने के उदेश्य से तीन लोगों ने किसी तीसरे व्यक्ति को फंसाने के लिए उसके घर में 16 देसी बम रख दिए। मामले में 2 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक आरोपी फरार है।
मामला जिले के अलीगंज थाने के खैलम गांव का है। सूचना मिलने पर पुलिस ने एक बन्द मकान खुलवाकर 16 देसी बम बरामद किए। बम निरोधक दस्ते ने इन बमों को निष्क्रिय करने के बाद सैम्पल जांच के लिए लैब भेज दिया।
बरेली एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय के मुताबिक अलीगंज थाने पर खान सिंह के मकान में बम होने की सूचना मिली। पुलिस ने इस मामले में तत्काल मुकदमा लिखकर जांच शुरू कर दी। जांच में सामने आया कि गांव के ही बबलू, जयवीर और हलीम ने खान सिंह को फंसाने के लिए उनके घर में बम रख दिए थे।
पांडेय के मुताबिक कुछ दिनों पहले खान सिंह ने बबलू और जयवीर को गांव के मंदिर के पास खड़े रहने पर टोक दिया था, जिसको लेकर इन तीनों में कहासुनी भी हुई थी। उसके बाद बबलू और जयवीर ने खान सिंह को सबक सिखाने की ठान ली थी।
इन तीनों आरोपियों का उद्देश्य था कि खान सिंह के घर में बम रखकर वे पुलिस को इसकी सूचना देंगे। पुलिस खान सिंह को दोषी मानते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लेगी और इस तरह उनका बदला पूरा हो जाएगा। लेकिन पुलिस ने अपनी जांच में खान सिंह को निर्दोष पाया और दोषियों को उनके किए की सजा मिली।

Recent Posts

%d bloggers like this: