October 22, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सिंदरी की शर्मिष्ठा सेन की अमेरिका में हत्या, कैंसर पर कर रही थी रिसर्च

धनबाद:- भारतीय मूल की रहनेवाली सह अमेरिका में कैंसर रिसर्चर शर्मिष्ठा सेन की ह्यूस्टन शहर में गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस खबर को सुनने के बाद सिंदरी में शर्मिष्ठा सेन के जान-पहचान वाले दुखी हैं.
धनबादः अमेरिकी न्यूज चैनल की खबर के अनुसार, भारतीय मूल की रहनेवाली सह अमेरिका में कैंसर रिसर्चर शर्मिष्ठा सेन की ह्यूस्टन शहर में मार्निंग वॉक के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस खबर की सूचना मिलने के बाद उनके जान-पहचान वाले और शिक्षक दुखी हैं.
पूर्व पार्षद सह शर्मिष्ठा की नृत्य और संगीत शिक्षिका अजंता झा खबर सुनकर दुखी हो गईं. उन्होंने बताया कि 43 वर्षीय शर्मिष्ठा सेन डिनोबली सिंदरी की छात्रा थी और संगीत व नृत्य में काफी रुचि रखती थी. उन्होंने बताया कि पढ़ाई में अव्वल रहने वाली शर्मिष्ठा अमेरिका में कैंसर पर रिसर्च कर रही थीं.
वहीं, शर्मिष्ठा के पड़ोसी रह चुके रविंद्र परिषद के महासचिव सह एफसीआईकर्मी एसडी चट्टराज ने बताया कि शर्मिष्ठा की खबर सुनकर मन दुखी है. उन्होंने बताया कि आरके वन 248 निवासी रह चुके उनके पिता दीनबंधु सेन पीडीआइएल सिंदरी में केमिस्ट रिसर्चर थे और मां लायंस पब्लिक स्कूल सिंदरी की बांग्ला भाषा की शिक्षिका थीं. भाई-बहन में बड़ी शर्मिष्ठा अपने छोटे भाई सह डॉक्टर से बहुत प्यार करती थी.

Recent Posts

%d bloggers like this: