November 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

आजसू ने परीक्षा शुल्क कम करने को लेकर सौपा ज्ञापन

राँची:- रांची के मारवाड़ी महाविद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष जमाल गद्दी के नेतृत्व में आजसू के प्रतिनिधिमंडल ने महाविद्यालय द्वारा परीक्षा शुल्क जमा करने के अधिसूचना के आलोक में परीक्षा शुल्क कम करने और डिग्री संबंधी शुल्क परीक्षा के बाद लेने को लेकर रांची विश्वविद्यालय के कुलपति एव मारवाड़ी महाविद्यालय के प्राचार्य महोदय को ज्ञापन सौपा।
जमाल गद्दी ने ज्ञापन के माध्यम से कहा कि वर्तमान कोरोना संक्रमण रूपी आपदा ने सभी छात्र छात्राओं के पारिवारिक आय के आधार पर बड़ा आघात किया है। कई परिवार आर्थिक बदहाली के दौर से गुजर रहे है। ऐसे में अखिल झारखंड छात्र संघ (आजसू) ने सेमस्टर फी माफ़ की करने, परीक्षा शुल्क को कम किये जाने, परीक्षा शुल्क में सम्मिलित डिग्री संबंधी शुल्क को अलग परीक्षा के उपरांत लिए जाने एवं परीक्षा फी जमा करने की तिथि बढ़ाई जाने की मांग की है।
आजसू के प्रतिनिधिमंडल ने रांची विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. रमेश कुमार पांडेय से भी मिला और उनको बहुतायत छात्र छात्राओं की दयनीय आर्थिक स्थिति से अवगत कराते हुए परीक्षा शुल्क एवं डिग्री शुल्क में राहत देने एवं परीक्षा शुल्क जमा करने की तिथि बढ़ाने की मांग की।
इस अवसर पर मुख्य रूप से जमाल गद्दी, प्रकाश राम, अनीश कुमार पांडेय उपस्थित रहे।

Recent Posts

%d bloggers like this: