November 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

छत से गिरकर युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

राँची:- रांची शहर के हिंदपीढ़ी में देर रात छत से गिर कर एक युवक की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो गई। युवक की पहचान मो. चांद के रूप में कई गई है। चांद का शव जहां से बरामद किया गया है, वहां के लोगों के अनुसार चांद देर रात घर में चोरी के इरादे से आया। छत के रास्ते चढ़ रहा था। लेकिन पैर फिसलने की वजह से वह छत से नीचे गिर पड़ा।इससे चांद की मौत हो गई। चांद की मौत की सूचना जैसे ही स्थानीय लोगों और परिजनों को मिली, वे बुधवार की सुबह हिंदीपीढ़ी स्थित अस्थायी कैंप थाना पहुंचे और मोहम्मद चांद की मौत के विरोधस्वरूप हंगामा
करने लगे। परिजनों का आरोप है कि मो. चांद की हत्या कर उसके शव को नीचे फेंका दिया गया है और पूरे मामले को दुर्घटना का रूप दिया जा रहा है।
हंगामे की जानकारी मिलते ही कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। डीएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह जानकारी मिली है कि मोहम्मद चांद घर में चोरी करने के इरादे से गया था और पैर फिसलने की वजह से छत से गिर गया। इसकी वजह से उसकी मौत हो गयी। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले का खुलासा होगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: