November 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

झारखंड में भी ऑपरेशन लोटस की सुगबुगाहट प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने कहा-कांग्रेस अपने घर को नहीं संभाल पा रही है

राँची:- राजस्थान के बाद झारखंड में भी ऑपरेशन लोटस की सुगबुगाहाट शुरू हो गयी है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सह राज्य के वित्त तथा खाद्य आपूर्ति मंत्री ने बीजेपी पर पार्टी के चार विधायकों को प्रलोभन देने का आरोप लगाया है। दूसरी तरफ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कहा है कि कांग्रेस अपने घर को नहीं संभाल पा रही है।
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने बुधवार को एक वीडियो जारी कर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव को घोर आपत्तिजनक बताया। दीपक प्रकाश ने कहा कि कांग्रेस पहले अपने घर को संभाले। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपने विधायकों पर ही विश्वास नहीं है, इसलिए डॉ. रामेश्वर उरांव उरांव इस तरह का अनाप-शनाप बयान दे रहे है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ाई में राज्य सरकार असफल साबित हुई है, इसलिए लोगों को दिग्भ्रमित करने के प्रयास के तहत इस तरह के आरोप लगाये जा रहे है।
दूसरी तरफ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने कहा है कि बीजेपी की ओर से पार्टी के चार विधायकों पर डोरा डाला जा रहा है और उन्हें खरीदने की कोशिश की जा रही है। इन विधायकों को भाजपा अपने पाले में करने की मुहिम चला रही है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस विधयकों को पद और पैसे का प्रलोभन दिया गया है, इस बात की जानकारी खुद उन विधायकों ने उन्हें दी है। इसकी जानकारी उन्होंने पार्टी के प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह को भी दे दी है।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा है कि बीजेपी पूरे देश में लोकतांत्रिक मूल्यों के हनन में जुटी है। जब जनता ने बीजेपी को खारिज करने का काम किया है, तो धन-बल और केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर कोरोना संकटकाल में पहले मध्य प्रदेश में सत्ता हड़प लिया गया, वहीं राजस्थान में कोशिश विफल होने के बाद अब झारखंड में भी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन राजस्थान की तरह झारखंड में भी भाजपा की कोशिश विफल होगी।

Recent Posts

%d bloggers like this: