November 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोरोना से लडने में हेमंत सरकार विफल : दीपक प्रकाश

अस्पताल में बेड का अभाव , जनता भयभीत

राँची:- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि यह सरकार राज्य की जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। पहले दिन से ही यह सरकार कोरो ना महामारी से लडने के प्रति गंभीर नहीं है। ना तो लोकेड डाउन का पालन ठीक से किया गया, ना ही टेस्टिंग की सुविधा ही बढ़ाई गई। सरकार के मंत्री विधायक ने नियमों की धज्जियां उड़ाई। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने शुरू से राज्य सरकार को चेताया है परन्तु हेमंत सरकार आत्म प्रशंशा और सस्ती लोकप्रियता बटोरने में परेशान रही।
श्री प्रकाश ने कहा कि राज्य में लगातार संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है फिर भी सरकार व्यवस्था बढ़ाने के प्रति बेपरवाह बैठी है। राजधानी के अस्पतालों में यदि कोविड बेड का अभाव है तो फिर ग्रामीण क्षेत्र की क्या स्थिति होगी इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। राज्य सरकार ने लोगों को भगवान भरोसे छोड़ दिया है।
उन्होंने कहा कि अस्पताल में बेड की कमी की खबर सुनकर राज्य के लोग दहशत में हैं। चार महीनों में जो सरकार मरीजों केलिए आवश्यक सुविधा सुनिश्चित नहीं करा सकी उसे शासन में बने रहने का कोई नैतिक हक नहीं है। यह सरकार सभी मुद्दों पर अपनी जिम्मेवारियों से भागती रही है। राज्य सरकार के पास महामारी से लडने केलिए पैसे की भी कमी नहीं है ।परन्तु सरकार केवल ठेका पट्टा,ट्रांसफर पोस्टिंग में व्यस्त है।

Recent Posts

%d bloggers like this: