November 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

हर्निया के सफल ऑपरेशन के बाद स्वास्थ्य मंत्री रिम्स से डिस्चार्ज

रिम्स में स्वास्थ्य व्यवस्था को और बेहतर करने का दिलाया भरोसा

राँची:- झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता को हर्निया के सफल ऑपरेशन के बाद सोमवार को राजेंद्र आयुर्विज्ञान चिकित्सा संस्थान, रिम्स से छुट्टी मिल गयी।
अस्पताल से बाहर निकलने के बाद स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने पत्रकारों से बातचीत में रिम्स के चिकित्सकों और प्रबंधन पर आभार जताया और लोगों से अपील की कि वे रिम्स पर भरोसा करें। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि रिम्स के चिकित्सक टैलेंटेड है और मरीजों के प्रति उनका व्यवहार काफी अच्छा रहता है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि वे ऑपरेशन के लिए रिम्स में भर्त्ती हुए थे, इस दौरान उन्होंने कहा रिम्स के स्वास्थ्य व्यवस्था का भी बारीकी से अवलोकन किया। यहां के डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों का रवैया मरीजों के प्रति काफी अच्छा है। इस व्यवस्था को और अधिक बेहतर बनाने के लिए सरकार लगातार प्रत्यनशील है।
स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि आज वे कर्मक्षेत्र में वापस जा रहे है, कुछ दिन चिकित्सकों ने आराम को कहा हैं, लेकिन जनहित और जनसेवा के कार्यों के लिए उपलब्ध रहेंगे।
गौरतलब है कि पिछले सप्ताह स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने तबीयत बिगड़ने के बाद निजी अस्पताल की जगह राज्य के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में भर्त्ती होने का निर्णय लिया था,जहां चिकित्सकों ने उनका हर्निया का सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया । इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी फोन कर स्वास्थ्य मंत्री का हाल जाना, जबकि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन,कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह समेत अन्य नेताओं ने भी फोन कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। इस दौरान कांग्रेस के कई मंत्री, विधायक और वरिष्ठ नेता भी उनसे मिलने रिम्स पहुंचे।

Recent Posts

%d bloggers like this: