November 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बेरमो विस उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की दोगुना वोट से जीत होगी : रामेश्वर उरांव

बोकारो:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने बेरमो विधानसभा उपचुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव की अध्यक्षता में रविवार को बेरमो विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत जरीडीह प्रखंड स्थित दिवंगत पूर्व विधायक राजेंद्र प्रसाद सिंह के आवासीय कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों और वरिष्ठ नेताओं की बैठक हुई। सामाजिक दूरी का पालन करते हुए बोकारो कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मंजूर अहमद अंसारी की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में बेरमो विधानसभा अंतर्गत पड़ने वाले सभी प्रखंडों के प्रखंड अध्यक्ष, इंटक के पदाधिकारी, पंचायत स्तरीय पदाधिकारी से लेकर जिला स्तर के पार्टी पदाधिकारी उपस्थित थे। बैठक का संचालन अनूप जयमंगल सिंह ने किया।
इस मौके पर पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पूर्व विधायक राजेंद्र प्रसाद सिंह के निधन के कारण अगले कुछ महीनों में बेरमो विधानसभा उपचुनाव होना तय है। उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की दोगुनी वोट से जीत होगी।उपचुनाव की तैयारियों को लेकर आज मुख्य रूप से प्रखंड अध्यक्षों और आम पार्टी कार्यकर्त्ताओं से विचार-विमर्श करना था। सभी से यह आश्वस्त कराया कि बेरमो में कांग्रेस की दोबारा जीत सुनिश्चित होगी। डॉ. रामेश्वर ने कहा कि राज्य में गठबंधन सरकार में पार्टी के पास जनता से जुड़े चार विभाग है, ग्रामीण विकास विभाग के माध्यम से सरकार लोगों को गांव-गांव में रोजगार उपलब्ध कराने की कोशिश कर रही है, पार्टी कार्यकर्त्ता यह सुनिश्चित करें कि सभी को रोजगार मिलने के साथ ही समय पर मजदूरी का भी भुगतान हो, कांग्रेस कार्यकर्त्ता लोगों की जुबां बनने का काम करें, यह सुनिश्चित हो जाता है, तो पार्टी की जीत को कोई रोक नहीं सकता है। उन्होंने बताया कि खाद्य आपूर्ति विभाग से हर जरूरतमंद परिवारों को राशन उपलब्ध कराया जा रहा है, 14 प्रतिशत आबादी, जिनके पास राशन कार्ड नहीं है, वे ही असली गरीब है, पार्टी कार्यकर्त्ता उनकी आवाज को बुलंद करें। उन्होंने बताया कि कृषि और स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से भी जनता को मदद पहुंचाने की कोशिश की जा रही है।
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने बताया कि उपचुनाव के सिलसिले में प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्य रूप से सामाजिक दूरी का पालन करते हुए प्रखंड अध्यक्षों, इंटक पदाधिकारियों और जिले के वरिष्ठ नेताओं-कार्यकर्त्ताओं से अलग-अलग बात की और उन्हें चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का निर्देश दिया।
बैठक में प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे,लाल किशोर नाथ शाहदेव,डा राजेश गुप्ता छोटू,अमूल्य नीरज खलखो,युवा कांग्रेस नेता सन्नी टोप्पो,प्रदेश कांग्रेस कमिटी अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष शकील अख्तर अंसारी,नसीम अख्तर, मो. शिबली उपस्थित थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: