November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का कोरोना जांच के लिए लिया गया स्वाब सैंपल

परिवार के अन्य सदस्यों व सीएम सचिवालय के दो दर्जन अधिकारियों-कर्मियों का सैंपल लिया गया

राँची:- झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मंत्रिमंडलीय सहयोगी मिथिलेश कुमार ठाकुर तथा जेएमएम विधायक मथुरा प्रसाद महतो के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद पिछले तीन दिनों से होम क्वारंटाइन में है। शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कोरोना जांच के लिए स्वाब सैंपल लिया गया।
स्वास्थ्य विभाग की टीम शनिवार अपराह्न 12 बजे रांची स्थित मुख्यमंत्री आवास पहुंची और कोरोना जांच के लिए स्वाब सैंपल लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के अलावा उनके परिवार के अन्य सदस्यों, मुख्यमंत्री सचिवालय में कार्यरत वरीय आप्त सचिव, प्रेस सलाहकार, सुरक्षा में लगे स्पेशल ब्रांच के अधिकारियों-जवानों, सहायक जनसंपर्क अधिकारी, कैमरामैन समेत दो दर्जन से अधिक लोगों का सैंपल लिया गया। बताया गया है कि इन सभी की जांच रिपोर्ट रविवार तक मिल जाने की संभावना है।
हेमंत सोरेन ने कोरोना पॉजिटिव मिथिलेश ठाकुर के संपर्क में आने के बाद खुद को होम क्वारंटाइन में रखने की घोषणा की है। इस दौरान वे लगातार अपने आवासीय कार्यालय से ही जरूरी फाइलों का निष्पादन कर रहे है, वहीं सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों की शिकायतें भी सुन कर समस्याओं के निदान के लिए संबंधित अधिकारियों को ऑनलाइन निर्देश दे रहे है।
गौरतलब है कि मंत्री मिथिलेश ठाकुर के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद उन्हें रांची के रिम्स में भर्त्ती कराया गया है, वहीं जेएमएम विधायक मथुरा प्रसाद महतो का इलाज धनबाद स्थित पीएमसीएच में चल रहा है।

Recent Posts

%d bloggers like this: