November 23, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पांच कंटेनमेंट जोन के लिए नोडल पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति

धनबाद:- उपायुक्त अमित कुमार ने कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों के मिलने के बाद पांच कंटेनमेंट जोन में कांटेक्ट ट्रेसिंग करने के लिए तथा आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए नोडल पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की है। कंटेनमेंट जोन के लिए कंट्रोल रूम भी स्थापित किया गया है।
वार्ड 28, होमगार्ड ऑफिसर कॉलोनी, गोल्फ ग्राउंड के पास तथा वार्ड 22 के बापू नगर रोड, आरपीएस पब्लिक स्कूल के पास कंटेनमेंट जोन में प्रखंड विकास पदाधिकारी धनबाद श्री उदय कुमार रजक के नेतृत्व में कांटेक्ट ट्रेसिंग की जाएगी। वार्ड 24, लक्ष्मी भवन, उमा अपार्टमेंट के पास कंटेनमेंट जोन में उप नगर आयुक्त राजेश कुमार के नेतृत्व में कांटेक्ट ट्रेसिंग की जाएगी।
होमगार्ड ऑफिसर कॉलोनी, बापू नगर रोड एवं लक्ष्मी भवन में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए अरुण कुमार दास, आलोक विश्वकर्मा, मोहम्मद अनीश, देशराज यादव, महेश चंद्र भगत तथा रवि कुमार को नोडल पदाधिकारी के रूप में प्रतिनियुक्त किया गया है। तीनों कंटेनमेंट जोन के लिए अंचल कार्यालय, धनबाद में अंचल अधिकारी प्रशांत कुमार लायक के प्रभार में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है।
बाघमारा प्रखंड के बौआकला उत्तर पंचायत के बौआकला कंटेनमेंट जोन में अपर समाहर्ता (विधि व्यवस्था) अनिल कुमार के नेतृत्व में कांटेक्ट ट्रेसिंग की जाएगी। आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए राणा रंजित सिह, डॉ मनीष कुमार, अभिषेक कुमार, मोहन मंडल, उपेंद्र कुमार को नोडल पदाधिकारी प्रतिनियुक्त किया गया है। पंचायत भवन, बौआकला उत्तर में सुभाष सिंह के प्रभार में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है।
वार्ड 24 के न्यू छोटा खरीकाबाद कंटेनमेंट जोन में उप नगर आयुक्त राजेश कुमार के नेतृत्व में कांटेक्ट ट्रेसिंग की जाएगी। आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए श्री अरुण कुमार दास, आलोक विश्वकर्मा, मोहम्मद अनीश, देशराज यादव, सिता राम बैठा तथा श्री संतोष कुमार को नोडल पदाधिकारी के रूप में प्रतिनियुक्त किया गया है। भूली ओपी में कार्यपालक दंडाधिकारी दीपमाला के प्रभार में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है।

Recent Posts

%d bloggers like this: