December 3, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बीएसएल, सीसीएल, एचएससीएल, रेलवे आदि सार्वजनिक उपक्रमों के कम्युनिटी हॉल भी होंगे सील

विवाह मंडप, बैंक्विट हॉल, कम्युनिटी हॉल व अन्य सार्वजनिक कार्यक्रम स्थलों की सीलिंग को लेकर बियाड़ा सचिव की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक

बोकारो:- बोकारो उपायुक्त मुकेश कुमार के निर्देश पर आज दिनांक 11 जुलाई 2020 को बियाडा सचिव संदीप कुमार की अध्यक्षता में वैवाहिक मंडल, बैंक्विट हॉल, कम्युनिटी हॉल आदि को सीलिंग को लेकर समीक्षा बैठक आयोजित की गई। समीक्षा के क्रम में संदीप कुमार ने विभिन्न सेक्टरों तथा क्षेत्रों के लिए प्रतिनियुक्त अधिकारियों से बैंक्विट हॉल तथा वैवाहिक मंडप के सीलिंग का वस्तुतः जायजा लेते हुए किन-किन क्षेत्रों में कितने कम्युनिटी हॉल हैं उसे चिन्हित कर सीलिंग करने हेतु आदेश दिया। बियाड़ा सचिव श्री संदीप कुमार ने कहा कि बोकारो जिला में बीएसएल, एचएसएल, सीसीएल तथा रेलवे जैसे सार्वजनिक उपक्रमों के कई कम्युनिटी हॉल हैं उन्हें भी चिन्हित कर सिलिंग हेतु कार्य जिला प्रशासन की ओर से की जाएगी। उन्होंने बताया कि उपायुक्त महोदय के आदेशानुसार कोविड-19 वायरस का संक्रमण पूरे जिले में तेजी से न फैले इसलिए सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करना बेहद जरूरी है। ऐसे जगहों को चिन्हित करने का कार्य किया जा रहा है जहां बड़ी संख्या में सार्वजनिक रूप से लोग एकत्र होते हैं तथा वैसे स्थलों को चिन्हित कर जिला प्रशासन द्वारा सीलिंग किया जा रहा है ताकि किसी प्रकार का सामुदायिक कार्यक्रम आयोजित ना हो जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग को नजर अंदाज किया जा सके।

समीक्षा के क्रम में जिला भू अर्जन पदाधिकारी जेम्स सुरीन, जिला योजना पदाधिकारी देवेश कुमार गौतम, जिला सहकारिता पदाधिकारी राकेश कुमार, नजारत उप समाहर्ता प्रभास कुमार दत्ता एवं जिला जनसंपर्क पदाधिकारी राहुल कुमार भारती उपस्थित थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: