November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जेएमएम मुख्यालय में अगले आदेश तक लगा ताला

मंत्री-विधायक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद केंद्रीय कार्यालय बंद रखने का निर्णय

राँची:- झारखंड में प्रमुख सत्तारूढ़ दल झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के रांची स्थित केन्द्रीय कार्यालय को अगले आदेश तक के लिए बंद कर गिया गया है। पार्टी ने यह निर्णय कोविड-19 के हालात को देखते हुए लिया है। राजधानी के बरियातु में पार्टी का केन्द्रीय कार्यालय स्थित है। पार्टी के केन्द्रीय महासचिव सह सुप्रियो भट्टाचार्य ने बुधवार को बताया कि उनके पार्टी के मंत्री – विधायक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पार्टी इसके फैलाव को रोकने के प्रति सचेत है।
जेएमएम के वरिष्ठ नेता सह पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर और जेएमएम विधायक मथुरा महतो की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद ऐहतियात के रूप में यह कदम उठाया गया है। जेएमएम के कई नेताओं ने खुद को होम क्वारंटाइन में रखने का निर्णय लिया है।

पार्टी की जिला समितियों के साथ ऑनलाइन बैठक स्थगित

इधर, जेएमएम के केंद्रीय महासचिव प्रवक्ता विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि सभी जिलों की पार्टी कमेटी के साथ ऑनलाइन बैठक की जा रही थी, इस दौरान संगठन के सात जिला समितियों के साथ ऑनलाइन बैठक हो भी चुकी थी, लेकिन अब बाकी बचे 17 जिला समितियों की ऑनलाइन बैठक को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है। खूंटी, गुमला, कोडरमा, चतरा, रामगढ़, सरायकेला-खरसावां, पश्चिमी सिंहभूम, दुमका, पाकुड़, साहेबगंज, गोड्डा, पूर्वी सिंहभूम, जामताड़ा, देवघर, हजारीबाग, गिरिडीह और रांची जिला समितियों के साथ ऑनलाइन की तिथि की घोषणा बाद में की जाएगी।

मुख्यमंत्री घर से काम करेंगे

जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी खुद को होम आइसोलेट करने का निर्णय लिया है। साथ ही मुख्यमंत्री आवास में अनजान व्यक्ति के प्रवेश पर भी प्रतिबंध लगा दी गयी है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि कैबिनेट के उनके साथी मंत्री मिथिलेश ठाकुर और पार्टी के विधायक मथुरा महतो कोरोना संक्रमित पाये गए हैं। दोनों साथी अभी सरकारी अस्पताल में इलाजरत हैं। इसलिए एहतियात के तौर पर आज से अगले कुछ दिनों के लिए उन्होंने भी खुद को होम क्वारंटाइन में रखने का निर्णय लिया लेकिन इस क्रम में हर जरूरी कार्यों का निष्पादन करेंगे। मुख्यमंत्री राज्यवासियों से पुनः आग्रह किया है कि जितना हो सके भीड़ वाले क्षेत्रों में जाने से बचें और मास्क का प्रयोग अवश्य करें।

Recent Posts

%d bloggers like this: