December 1, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

स्थापना दिवस पर आरजेडी ने निकाली साईकिल रैली, पुलिस ने रोका

राँची:- आरजेडी रविवार को 24वां स्थापना दिवस मना रहा है। स्थापना दिवस के मौके पर आरजेडी कार्यकर्त्ताओं ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत के खिलाफ टमटम जुलूस और साईकिलरैली निकालने की कोशिश की, लेकिन पुलिस -प्रशासन की ओर से देशव्यापी लॉकडाउन के कारण इसकी अनुमति नहीं दी, जिसके कारण कुछ आरजेडी कार्यकर्त्ताओं व पुलिस के बीच हल्की कहासुनी भी हुई। परंतु वरिष्ठ नेताओं और पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों के समझाने पर मामला शांत हो गया।
आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने स्थापना दिवस पर प्रदेश कार्यालय में 24पाउण्ड का केक काटा और पार्टी का झंडा फहराया। इस दौरान कई सामाजिक कार्यकर्त्ताओं ने आरजेडी का दामन थामा। इसके बाद आरजेडी कार्यकर्त्ताओं में देश मे पेट्रोल, डीजल के मूल्य में बेतहाशा वृद्धि एवं केंद्र के द्वारा राज्य के उपेक्षा जैसी तमाम रवैया के खिलाफ साईकिल और टमटम जुलूस निकालने की कोशिश की, लेकिन लॉकडाउन में भीड़ एकत्रित नहीं होने को लेकर जारी आदेश का हवाला देकर इसे रोक दिया गया।
इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा की महंगाई के कारण देश के आम लोगो का बुरा हाल है, डीजल की कीमत बढ़ने से किसानों की आमदनी पर भारी फर्क पड़ रहा है। पेट्रोल-डीजल के मूल्यों मे अभूतपूर्व बृद्धि के बाद महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ दी है, और कहा की यदि जल्द ही इसपर क़ाबू नहीं किया गया तो आम जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो जायेगा। मौके पर युवा आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा की केंद्र सरकार हर मोर्चे पर फेल है, इनके द्वारा किया गया सभी वादा जुमला साबित हुआ है। प्रधानमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

Recent Posts

%d bloggers like this: