December 1, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

3 कोरोना पाज़िटिव आने के बाद मोचीसाई, मधु बाज़ार और टूंगरी दोन में कंटेनमेंट ज़ोन बनाया गया

चाईबासा:- कल देर शाम मिली जानकारी के अनुसार कुल 47 व्यक्तियों का करोना जांच किया गया जिसमें से तीन (03) व्यक्तियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉज़िटिव पाए गया। जिस के उपरांत संबंधित व्यक्तियों के निवास स्थल के इर्द-गिर्द के क्षेत्र को कंटेनमेंट ज़ोन के रूप में परिवर्तित किया गया है। मोचीसाई, मधु बाजार और टूंगरी दोन को कंटेनमेंट ज़ोन बनाया गया है। कंटेनमेंट ज़ोन के भीतर एवं बाहर व्यक्तियों और वाहनों का आवागमन पूरी तरह से वर्जित रहेगा।
कल देर शाम मिले तीनों व्यक्तियों की कोरोना सैंपल जांच रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। परंतु कोरोना वायरस संक्रमित तीनों व्यक्ति में किसी भी प्रकार के कोई भी लक्षण नहीं देखा गया है।
कोरोना प्रसार को रोकने के लिए आईसीएमआर और स्वास्थ्य विभाग द्वारा निर्धारित सभी प्रोटोकॉल का अनुपालन जिला पुलिस-प्रशासन द्वारा किया जा रहा है। संबंधित व्यक्तियों की कांटेक्ट ट्रेसिंग का कार्य जारी है।
उपायुक्त अरवा राजकमल ने जिला के आम नागरिकों से अपील की है कि अपनी सुरक्षा को सर्वोपरि मानते हुए सार्वजनिक स्थलों पर मास्क का प्रयोग जरूर करें, 2 गज की दूरी के सोशल डिस्टेंसिंग को अपनाएं, बार-बार अपने हाथों को सैनिटाइज़ करें अथवा साबुन से धोते रहें, हाथों से आंख-नाक-मुंह को ना छुएं और आवश्यक ना हो तो घर से नहीं निकलें।

Recent Posts

%d bloggers like this: