November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अहम के कारण रघुवर दास को जनता ने नाकारा, बीजेपी ने भी किनारा किया-आलोक दूबे

राँची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के शासनकाल में हुई गड़बड़ियों की यदि सही तरीके से जांच करायी जाए, तो 70वर्षां के आजाद भारत के इतिहास में सबसे बड़ा घोटाला सामने आएगा।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ने कहा कि रघुवर दास का यह बयान कि मुहल्ला चलाना नहीं आता, केंद्र सरकार के कार्यां पर सवाल उठाते है, यह कथन उनके अहम को दर्शाता है। इसी अहम के कारण पहले जनता ने उन्हें पूरी तरह से नाकार दिया और अब पार्टी ने भी उन्हें नाकार कर किनारे लगाने का काम किया है। 5 वर्षां तक शासन करने वाले नेता का आज यह हश्र हो गया है कि मीडिया में सुर्खियों में बने रहने के लिए उन्हें अनर्गल बयान देना पड़ रहा है।
आलोक कुमार दूबे ने कहा कि रघुवर दास के पांच वर्षां के कार्यकाल को यदि देखा जाए, तो कोई भी ऐसा क्षेत्र न होगा, जहां मवाद न हो। इनके कार्यकाल में जिस तरह से भ्रष्टाचार की गंगोत्री बही, वह पूरे देश में ऐतिहासिक होगी, राज्य सरकार ने विभिन्न विभागों में गड़बड़ियों की जांच शुरू कर दी है, जल्द ही सारी सच्चाई सामने आ जाएगी। चाहे वह निवेश के नाम पर मोमेंटम झारखंड हो या युवाओं को रोजगार देने का मसला हो या ऊर्जा, पथ या भवन निर्माण में हुई गड़बड़ियों का मामला हो, सभी विभागों में एक-एक कर जांच करायी जाएगी।

Recent Posts

%d bloggers like this: