December 5, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोरोना संक्रमण के रोकथाम हेतु जगह- जगह मास्क के अनिवार्य प्रयोग पर जन जागरूकता

किशनगंज:- वैश्विक कोरोना महामारी में किशनगंज जिले में लगातार कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या के कारण रोकथाम हेतु सतर्कता को अनिवार्य करते हुए डी एम डाॅ आदित्य प्रकाश ने स्थानीय विभिन्न प्रखंडो में भ्रमण हेतु जागरूकता रथ शनिवार को विधिवत रवाना किया।

वहीं ठाकुरगंज प्रखंड अंतर्गत पौअखाली में कोरोना वायरस संक्रमण के रोकथाम को लेकर पौआखाली व्यवसायी संघ के अध्यक्ष सुनील कुमार गुप्ता के द्वारा एक सामुहिक बैठक उनकी अध्यक्षता बुलाई गई। इस बैठक में कोरोना के दिन प्रतिदिन बढ़ते प्रकोप कारण लोगों द्वारा सतर्कता नहीं बरतने से उत्पन्न खतरे से सभी को आगाह किया गया तथा इस बैठक में उपस्थित व्यावसायिक संघ द्वारा यह निर्णय लिया गया कि व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में बिना मास्क लगाये आने वाले ग्राहकों को दुकान में आने पर उन्हें दुकानदार के द्वारा जरूरत का समान नही दिया जाय। सभी दुकानदार स्वयं भी माक्स का उपयोग करेगें ।
यहां इस निर्णय का उदेश्य मास्क के अनिवार्य प्रयोग प्रति लोगों को जागरूक करना है ।
वहीं मुखिया प्रतिनिधि अहमद हुसैन उर्फ लल्लू मुखिया ने सभी उपस्थित व्यवसायी को जागरूक करते हुए कहा कि मास्क के साथ ही सोसल डिस्टेंसिंग का भी पालन करे एवं आपस में दो गज की दुरी बनाकर रखें ।
स्थानीय थानाध्यक्ष के द्वारा जगह जगह कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु लोगों को जागरूक किया गया ।
बैठक में मुख्य रूप से पौआखाली थानाध्यक्ष इकबाल अहमद खान मुखिया प्रतिनिधि अहमद हुसैन उर्फ लल्लू मुखिया जरदिश आलम पूर्व जिला परिषद धनपति सिंह पंचायत समिति प्रदीप कुमार मुसफिक आलम अनुप महेश्वरी मजरुल इसलाम आदि मोजूद थें।

संवाददाता सुबोध

%d bloggers like this: