December 4, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

स्वच्छता पखवाड़ा के दूसरे दिन चलाया गया विशेष अभियान

नाली, सामुदायिक शौचालयों की साफ-सफाई के साथ किया गया ब्लीचिंग पाउडर, किटनाशक का छिड़काव

धनबाद:- उपायुक्त अमित कुमार के निर्देश पर एक जुलाई से 15 जुलाई तक चलने वाले स्वच्छता पखवाड़ा अभियान के तहत बृहस्पतिवार को वार्डों में साफ सफाई की गई।
इस अवसर पर धनबाद में धनबाद नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी मो अनिश, सिंदरी में मिना मिंज, झरिया में कुनाल कुमार सिंह, कतरास में प्रेम प्रकाश, छाताटांड में रितेश कुमार के नेतृत्व में विशेष सफाई अभियान चलाया गया।
अभियान के तहत कतरास के वार्ड संख्या एक से लेकर 8 तक विशेष अभियान चलाया गया। जिसमें लोयाबाद थाना से लेकर लोयाबाद तीन नंबर तक, कतरास कलाली सेंटर, भद्रीचक, मोदीडीह, तेतुलमारी थाना से श्याम मंदिर तक, मस्जिद पट्टी, रेलवे फाटक सहित अन्य स्थानों पर नालियों और सामुदायिक शौचालयों की सफाई की गई। सफाई के बाद ब्लीचिंग पाउडर एवं कीटनाशक का छिड़काव किया गया।
अभियान के तहत वार्ड 21 में मंडल बस्ती, वार्ड 22 के मोती नगर कंटेनमेंट जोन, वार्ड 28 हाउसिंग कॉलोनी, वार्ड 27 सिटी स्टाइल रोड, वार्ड 30 में मनाइटांड़ पुराना स्टेशन, वार्ड 20 मिठाई गली, वार्ड 24 में रजवार बस्ती, वार्ड 23 तपोवन कॉलोनी में सैनिटाइज किया गया।
वार्ड 32 में मुर्गी पट्टी, देर मोहल्ला, डीएवी स्कूल वार्ड 21 में मांझी बस्ती, वार्ड 35 में मोहलबनी, वार्ड 53 के विनोद बिहारी चौक से पानी टंकी तक, मनोहरटांड, सिंह बस्ती, वार्ड 52 के चासनाला कल्याणेश्वरी मंदिर, चासनाला मोड़ सहित वार्ड नंबर 51, 40, 48, 46, 54 में विशेष अभियान के तहत नालियों और सामुदायिक शौचालयों की सफाई की गई। सफाई के बाद ब्लीचिंग पाउडर एवं कीटनाशक का छिड़काव किया गया।
अभियान के तहत डीजीएमएस कॉलोनी तथा मां तारा अपार्टमेंट को भी पूरी तरह से सैनिटाइज किया गया।

Recent Posts

%d bloggers like this: