November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

विवाह समारोह में कोरोना से सम्बंधित जारी गाइडलाइन का अनुपालन सही तरीके से हो : उपायुक्त

372 सैंपल का रिपोर्ट प्राप्त हुआ जिसमें सभी निगेटिव

बोकारो:- बोकारो के शहरी क्षेत्रों में लगातार मिल रहे कोरोना के पॉज़िटिव केसों को देखते हुए उपायुक्त मुकेश कुमार ने जिलावासियों से कोरोना से सम्बन्धित गाइडलाइन को सख्ती से अनुपालन करने का जिलावासियों से अनुरोध किया है। साथ ही कहा है कि जिला प्रशासन के संज्ञान में ये बात भी आई है कि नगर में होने वाले विवाह समारोह में कोरोना से सम्बंधित जारी गाइडलाइन का अनुपालन सही तरीके से नही हो रहा है। ऐसे में लोग अनजाने में ही इस गम्भीर बीमारी को आमंत्रण दे रहे है। उन्होंने कहा कि ऐसे उत्सवों में शामिल होने वाले अपने मित्रों व सम्बंधियों को संकट में डालने जैसा कर रहे है। अगर आयोजक इस एसओपी के मानक बिंदुओं का ख्याल नही रखेगे तो जिला प्रशासन को गम्भीर कदम उठाना पड़ेगा।
कवच का ज्यादा से ज्यादा पालन करते रहे-
उपायुक्त मुकेश कुमार ने कहा कि कोरोना सम्बन्धित व जिला प्रशासन द्वारा बनाई गई कवच जिसमें मास्क का प्रयोग, सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन साथ ही साथ अपने हाथों को समय-समय पर साबुन या हैंडवाश या सैनिटाइजर से धोते रहना है। उन्होंने कहा कि कवच का ज्यादा से ज्यादा पालन करते रहे। उन्होंने ने जिलेवासियों से अपील किया कि मास्क का प्रयोग, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के उपरांत ही कोरोना जैसी महामारी को हराया जा सकता है।
372 सैंपल का रिपोर्ट प्राप्त हुआ-
उपायुक्त ने बताया कि कल देर रात 372 सैंपल का रिपोर्ट प्राप्त हुआ जिसमें सभी के सभी निगेटिव आया है। यह खबर जिले के लिए राहत की खबर है। उन्होंने कहा कि इस बीमारी से बचने का सिर्फ एक ही तरीका है कि कोविड-19 का जारी दिशा निर्देशो को सभी अक्षरशः पालन करते रहे।

Recent Posts

%d bloggers like this: