November 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गुमला में बाइक-ट्रक के बीच टक्कर में भाई-बहन की मौत

राँची:- झारखंड के रामगढ़ जिले के सदर थाना क्षेत्र में एनएच- तैतीस पर पटेल चौक के समीप गुरूवार को एक कार दो टेलर के बीच फंस गई। इस हादसे में कार पर सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में तीन महिलाएं शामिल हैं। वहीं गुमला सदर थाना क्षेत्र के डेवीडीह गांव के समीप आज एक मोटरसाइकिल और ट्रक के बीच सीधी भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई

प्राप्त जानकारी के अनुसार जमशेदपुर जा रही कार रामगढ़ के चुटुपालू घाटी के प्रारंभ में पटेल चौक पर दुर्घटना का शिकार हो गयी। इसमें चार-माह माह की एक बच्ची की भी मौत हो गयी। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें राजधानी रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में भर्त्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि कार में 6 लोग सवार थे। ये सभी जमशेदपुर जा रहे थे। हालांकि, यह जानकारी नहीं मिल पायी है कि ये लोग कहां से आ रहे थे। ऐसा लगता है कि कार ने दो टेलर को ओवरटेक करने की कोशिश की होगी और इसी दौरान दोनों टेलर के बीच दूरी कम रह जाने की वजह से उसकी चपेट में आ गयी होगी।
इधर, गुमला सदर थाना क्षेत्र के डेवीडीह गांव के समीप एक मोटरसाइकिल और ट्रक की सीधी भिड़ंत में कामना कुमारी और सुना उरांव दो लोगों की मौत हो गई ।जबकि सोनिया कुमारी व प्रीती कुमारी दो युवतियां घायल हो गई है । सभी की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच है। दोनों मृतक भाई-बहन थे। दोनों घायलों का सदर अस्पताल गुमला में इलाज चल रहा है। जिन्हें चिकित्सकों ने खतरे से बाहर बताया है। मृतक बसुवा पतराटोली गांव के रहने वाले थे। सभी एक ही मोटरसाइकिल में सवार होकर घाघरा की ओर जा रहे थे। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Recent Posts

%d bloggers like this: