November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

छह माह में एक किमी सड़क नहीं बनी, कम से कम केंद्र से भेजे अनाज को गरीबों तक पहुंचाये : दीपक प्रकाश

राँची:- झारखंड प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने हेमंत सोरेन के छह महीने के कार्यकाल को पूरी तरह से निराशाजनक बताया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपनी जिम्मेवारियों से मुख मोड़ना चाहते है, छह महीने के कार्यकाल में झारखंड में एक किलोमीटर सड़क का निर्माण नहीं हो पाया। रांची स्थित प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में दीपक प्रकाश ने कहा कि मुख्यमंत्री हेेमंत सोरेन से अपील की कि वे कम से कम केंद्र सरकार द्वारा भेजे गये अनाज को गरीबों तक पहुंचाने का काम ईमानदारीपूर्वक करें।
दीपक प्रकाश ने राज्य सरकार पर गरीब विरोधी कार्य करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कागजी घोड़ा दौड़ना छोड़ कर हेमंत सरकार जमीनी सतह पर जरूरतमंद लोगों तक अनाज मुहैया कराने का काम करें।
राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने बताया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गरीब कल्याण योजना देश के 80 करोड परिवारों तक पहुंचेगी। उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की उस बयान की कड़ी निंदा की जिसमें हेमंत सोरेन ने तथाकथित रूप से यह कहा है कि सिर्फ अनाज उपलब्ध करा देने से कुछ नहीं, बल्कि अन्य विकल्पों पर भी विचार करने की जरूरत है।

Recent Posts

%d bloggers like this: