December 1, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

देवघर में नहीं लगेगा श्रावणी मेला,मुख्यमंत्री ने महादेव से मांगी माफी

राँची:- मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन से झारखंड मंत्रालय में पंडा धर्मरक्षिणी सभा, देवघर के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। इन्होंने बाबा वैद्यनाथधाम मंदिर बन्द रहने से हो रही परेशानियों से मुख्यमंत्री को अवगत कराया। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से आर्थिक सहायता देने के लिए उपयुक्त कदम उठाने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधि मंडल से कहा कि वे उनकी परेशानियों को समझ रहे हैं और इसे देखते हुए सहायता के लिए सरकार आवश्यक कदम उठा रही है।इसके लिए देवघर जिला प्रशासन को आवश्यक निर्देश दिए जा रहे हैं।

कोरोना को नियंत्रित करने की दिशा में झारखंड तेजी से आगे बढ़ रहा है

मुख्यमंत्री ने इस मौके पर कहा कि कोरोना को लेकर सरकार के सामने बड़ी चुनौतियां हैं। लेकिन, बाबा भोलेनाथ की कृपा और राज्यवासियों के मिल रहे सहयोग से हम इस महामारी को नियंत्रित करने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में मंदिर खोलना जन स्वास्थ्य के लिहाज से उचित नही है। ऐसे में बाबा भोलेनाथ से इसके लिए क्षमा मांगता हूं। उन्होंने कहा कि श्रावणी मेले में देश विदेश के लाखों श्रद्धालु आते हैं। ऐसे में कोरोना के संक्रमण का खतरा काफी बढ़ सकता है।इस वजह से सरकार ने इस साल इस मेला के आयोजन को स्थगित करने का फैसला लिया है।

मुख्यमंत्री से भेंट करने वालों में पंडा धर्मरक्षिणी सभा के अध्यक्ष प्रो डॉ सुरेश भारद्वाज, महामंत्री श्री कार्तिक नाथ ठाकुर, उपाध्यक्ष श्री मनोज मिश्रा और श्री शंकर सरेवार तथा सदस्य श्री चंदन भारद्वाज, श्री सौरभ झा एवं श्री अरुण परिहस्त शामिल थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: