November 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रामगढ़ में दो टेलर के बीच पिस गयी जमशेदपुर जा रही कार, 5 माह की बच्ची समेत 3 की मौत

राँची:- बिहार और झारखंड को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार (2 जुलाई, 2020) को भीषण सड़क हादसा हुआ। इसमें दो टेलर के बीच एक कार पिस गयी। इसमें चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया।

दुर्घटना झारखंड की राजधानी रांची से सटे रामगढ़ जिला के रामगढ़ थाना क्षेत्र में हुआ। बताया जाता है कि कार पूरी तरह से दब गयी और उसके अंदर बैठे चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गुरुवार को दोपहर में हुई इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही रामगढ़ थाना की पुलिस वहां पहुंची। दो टेलर के बीच फंसी कार को निकालने के अलावा कार से शवों को भी बाहर निकालने की कोशिशें जारी हैं।

रामगढ़ थाना के प्रभारी विद्या शंकर ने दुर्घटना में 4 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है। थाना प्रभारी ने बताया है कि मारे गये 4 लोगों में तीन महिला हैं। उन्होंने बताया कि रांची-पटना राष्ट्रीय राजमार्ग-33 पर पटेल चौक के पास यह हादसा हुआ, जिसमें एक कार दो टेलर के बीच पूरी तरह से दब गयी।
जमशेदपुर जा रही कार रामगढ़ के चुटुपालू घाटी के प्रारंभ में पटेल चौक पर दुर्घटना का शिकार हो गयी। इसमें चार-माह की एक बच्ची की भी मौत हो गयी। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें राजधानी रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) रेफर कर दिया गया है।
बताया जा रहा है कि कार में 6 लोग सवार थे। ये सभी जमशेदपुर जा रहे थे। हालांकि, यह जानकारी नहीं मिल पायी है कि ये लोग कहां से आ रहे थे। ऐसा लगता है कि कार ने दो टेलर को ओवरटेक करने की कोशिश की होगी और इसी दौरान दोनों टेलर के बीच दूरी कम रह जाने की वजह से उसकी चपेट में आ गयी होगी।

Recent Posts

%d bloggers like this: