November 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ज्योति कुमारी, जिन्होंने गुरुग्राम से बिहार तक अपने घायल पिता के साथ साइकिल यात्रा की , बनेगी उनके उपर एक फिल्म

ब 15 साल की ज्योति कुमारी ने अपने घायल पिता के साथ साइकिल से बिहार के गुरुग्राम से बिहार के अपने गाँव तक की यात्रा शुरू की

किशनगंज:- जब 15 साल की ज्योति कुमारी ने अपने घायल पिता के साथ साइकिल से गुरुग्राम से बिहार के अपने गाँव तक की यात्रा शुरू की, तो घर तक सुरक्षित पहुँचना उनकी एकमात्र चिंता थी।

ज्योति ने गुरुग्राम से दरभंगा तक पूरे रास्ते में 1200 किमी की दूरी तय की । उसे यह नहीं पता था कि उसके साहसी करतब फिल्म निर्माताओं का ध्यान आकर्षित करेगा और उसे अपने जीवन पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिलेगा। बहुत अच्चा लग रहा है। (मुझे बहुत अच्छा लग रहा है), ” ज्योति ने फिल्म  साइन करने पर  पीटीआई को बताया।

आत्मनिर्भर नामक फिल्म का निर्देशन शाइन शर्मा करेंगे और इसका निर्माण वेमेकफिल्मज़ के बैनर तले किया जाएगा। यह हिंदी, अंग्रेजी और मैथिली में रिलीज होगी। फिल्म में 20 भाषाओं में सबटाइटल भी होगा और इसका शीर्षक होगा, ए जर्नी ऑफ ए माइग्रेंट, अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों के लिए।

फिल्म को उन स्थानों पर शूट किया जाएगा जो गुरुग्राम से दरभंगा तक ज्योति की यात्रा का हिस्सा था। और विभिन्न अन्य घटनाओं को शामिल करके इसे और अधिक काल्पनिक एवम रोचक बनाया जाएगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: